For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फरहान 4 शहरों में छोटी मैराथन में लगाएंगे दौड़

    |

    निर्माता और अभिनेता फरहान अख्तर अपनी फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के रिलीज होने से पहले प्रशंसकों को अपने साथ दौड़ लगाने का एक मौका देंगे।तीन किलोमीटर से पांच किलोमीटर की मैराथन दिल्ली, चंडीगढ़, अहमदाबाद और जयपुर -इन चार शहरों में आयोजित की जाएगी।

    निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 'भाग मिल्खा भाग' में फरहान, धावक मिल्खा सिंह की भूमिका में नजर आएंगे। वास्तविक जीवन पर आधारित इस फिल्म का निर्माण मेहरा और वैकम 18 मोशन के सहयोग से हुआ है। फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगी।

    वैकम 18 मोशन के एक प्रवक्ता ने एक वक्तव्य में कहा, "फरहान मैराथन में दौड़ते हुए को देखने के लिए काफी उत्सुकता है। फरहान फिल्मों के मिल्खा सिंह बन गए हैं और सीमाओं को पार करने में सक्षम हैं।"

    फरहान ने एक धावक की तरह दिखने के लिए नियमित शारीरिक प्रशिक्षण लिया है और प्रशंसक उन्हें सच में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।

    एक सूत्र ने बताया, "जब से प्रचार शुरू हुआ है, हर कोई मिल्खा सिंह के किरदार के लिए फरहान के अभ्यास के बारे में पूछ रहा है। इसलिए दर्शकों को फरहान के साथ दौड़ लगाने और उन्हें सच में दौड़ते हुए देखने का एक मौका देने के लिए निर्माताओं ने मैराथन का आयोजन करने का निर्णय लिया।"

    सूत्र ने बताया, "विद्यालय और कालेजों के बहुत से छात्र फरहान के साथ दौड़ लगाएंगे। इन छात्रों का चयन निर्माताओं द्वारा आयोजित प्रतियोगिताओं के माध्यम से होगा।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Fans to get a chance to run along Farhan Akhtar in a mini marathon which will be organised ahead of the release of the film Bhaag Milkha Bhaag.The 3km-5km marathon will be hosted in four cities- Delhi, Chandigarh, Ahmedabad and Jaipur.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X