For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेलबोर्न में सम्मानित हुए 'भाग मिल्खा भाग' के हीरो फरहान अख्तर

    |
    भले ही नासिरूद्दीन जैसे दिग्गज भाग मिल्खा भाग जैसी फिल्म को गलती मानते हों और इस फिल्म के हीरो फरहान की आलोचना करते हों लेकिन दुनिया इसी फिल्म के जरिये फरहान को इज्जत दे रही हैं और अलग-अलग तरह के प्रतिष्ठित पुरस्कारों से सम्मानित कर रही हैं।

    आप को जानकर खुशी होगी कि फरहान अख्तर को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबोर्न (आईएफएफएम) में सम्मानित किया गया है।

    दादासाहेब फाल्के अकादमी अवार्ड से नवाजे गये फरहान-जूही-कपिल

    फरहान ने ट्वीट किया, "इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबॉर्न में मुझे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए ज्यूरी और ऑस्ट्रेलिया की सरकार का शुक्रिया।" मालूम हो कि हाल ही में फरहान को फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में उनके दमदार अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया है।

    इस श्रेणी में 'शाहिद' फिल्म के अभिनेता राजकुमार राव को भी नामांकित किया गया था। राव को 'शाहिद' में उनके अभिनय के लिए नई दिल्ली में राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। समारोह में महानायक अमिताभ बच्चन को अंतर्राष्ट्रीय स्क्रीन आइकन पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

    1 मई को शुरू हुआ आईएफएफएम ऑस्ट्रेलिया में भारतीय सिनेमा का वार्षिक उत्सव है। यह समारोह 11 मई को संपन्न होगा। फिल्म महोत्सव ने इस साल इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबोर्न का लांच किया और दो मई को विजेताओं की घोषणा की।

    English summary
    Actor-filmmaker Farhan Akhtar, who recently received the best actor award from the Dadasaheb Phalke Academy, has been honoured at the ongoing Indian Film Festival of Melbourne (IFFM).
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X