For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "फ़रहान अख़्तर ने 'तूफ़ान' के लिए शानदार फिजीक बनाया है": मिल्खा सिंह

    By Filmibeat Desk
    |

    अमेज़ॉन प्राइम वीडियो की फरहान अख्तर अभिनीत आगामी फिल्म 'तूफ़ान' के टीज़र ने रिलीज के बाद से ही हलचल पैदा कर दी है जिसमें फरहान बॉक्सर के लुक में नज़र आ रहे हैं। अभिनेता फरहान अख्तर की इस आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा का टीज़र को देखने के बाद दिग्गज एथलीट मिल्खा सिंह उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं और कहा कि वह इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

    राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित, फिल्म में अख्तर एक मुक्केबाज की भूमिका में हैं। 'तूफ़ान' अख्तर और मेहरा के लिए दूसरे सहयोग का प्रतीक है, जो इससे पहले सिंह की जीवन कहानी को 2013 की बायोपिक "भाग मिल्खा भाग" के साथ बड़े पर्दे उतार चुके हैं।प्रतिष्ठित एथलीट ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अभिनेता-निर्देशक की यह जोड़ी अधिक प्रेरणादायक खेल आधारित फिल्में बनाना जारी रखेगी। "मुझे 'तूफ़ान' के टीज़र में फरहान का लुक बहुत पसंद आया।

    उन्होंने एक बॉक्सर की भूमिका के लिए शानदार फिसिक बनाया है। मेरी शुभकामनाएं फरहान और राकेश के साथ हैं। मैं 'तूफ़ान' जरूर देखूंगा। मुझे उम्मीद है कि वे भविष्य में कई ओर खेल फिल्में बनाएंगे।",सिंह ने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में किया साझा।

    91 वर्षीय पद्म श्री प्राप्तकर्ता और ओलंपियन ने खुलासा किया कि 'भाग मिल्खा भाग' 1960 दशक से वह पहली फिल्म थी जिसे उन्होंने देखा है और उन्हें याद है कि फ़िल्म की रिलीज़ के बाद लोग उन्हें बताते थे कि फिल्म में अख्तर बिल्कुल उनके जैसे दिख रहे थे।

    जोकर्स को नेशनल अवॉर्ड मिल रहा है, जोकर्स का ग्रुप विनर्स चुन रहा है- बॅालीवुड एक्टर ने मारा तानाजोकर्स को नेशनल अवॉर्ड मिल रहा है, जोकर्स का ग्रुप विनर्स चुन रहा है- बॅालीवुड एक्टर ने मारा ताना

    "जब 'भाग मिल्खा भाग' रिलीज़ हुई, तो मैं जहाँ भी गया जैसे कि ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और कनाडा, दुनिया भर के लोग फरहान को मिल्खा सिंह की डिट्टो कॉपी कहते थे। मैं फिल्म की मेकिंग के दौरान फरहान को ट्रेनिंग लेते हुए देखने गया था और उन्हें 11 सेकेंड में 100 मीटर दौड़ते हुए देखा! वह एक पेशेवर एथलीट नहीं थे, लेकिन उन्होंने ऐसा बनने के लिए कड़ी मेहनत की थी।",मिल्खा सिंह उर्फ़ फ्लाइंग सिख ने किया साझा।'तूफ़ान' का प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।

    English summary
    Farhan Akhtar has created a spectacular physique for 'Storm: Milkha Singh,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X