For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राकेश शर्मा बायोपिक: आमिर से शाहरुख तक, इन सितारों ने किया रिजेक्ट- अब फरहान अख्तर फाइनल

    |

    विंग कमांडर राकेश शर्मा की बायोपिक काफी चर्चाओं में रही है। इस फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए अब तक कई दिग्गजों का नाम जुड़ चुका था लेकिन अब इसे लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। राकेश शर्मा की फिल्म का नाम सारे जहां से अच्छा से बताया जाता रहा है। अब निर्देशक, निर्माता और अभिनेता फरहान अख्तर की झोली में आ गिरी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फरहान अख्तर का नाम अब इस फिल्म के लिए कंफर्म हो चुका है।

    सुशांत केस: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की CBI जांच की मांग, कहा- सुशांत केस: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की CBI जांच की मांग, कहा- "पुलिस को उनका काम करने दिया जाए"

    बता दें इससे पहले विकी कौशल का नाम लगातार इस फिल्म के लिए सामने आ रहा था। अंतरिक्ष पर आधारित फिल्म को लेकर विक्की कौशल संग भी फिल्मकार महेश मथाई की बात नहीं बन पाई। इसके बाद कुछ रिपोर्ट्स में रणबीर कपूर और सुशांत को लेकर भी दावे किए जाने लगे। लेकिन दो साल से अधर में ये प्रोजेक्ट लटका रहा। अब जाकर फरहान अख्तर का नाम कंफर्म हो पाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फरहान अख्तर इस बायोपिक के लिए काफी उत्साहित हैं।

    आमिर खान ने क्यों छोड़ दी ये फिल्म

    आमिर खान ने क्यों छोड़ दी ये फिल्म

    राकेश शर्मा की बायोपिक बनाने की कवायद साल 2018 में शुरू हो गई। सबसे पहले ये फिल्म आमिर खान की झोली में ही गिरी थी लेकिन आमिर खान ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत के चलते इसे रिजेक्ट कर दिया।

    शाहरुख खान के पास ऑफर

    शाहरुख खान के पास ऑफर

    खबरों के मुताबिक शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी थी।इतना ही नहीं फिल्म को बनाने वाले महेश मथाई ने तैयारी फिल्म शुरू कर दी थी लेकिन जीरो फिल्म के फ्लॉप हो जाने के बाद अचानक शाहरुख खान ने इस फिल्म के करने से मना कर दिया।

    इन स्टार्स का नाम भी जुड़ा

    इन स्टार्स का नाम भी जुड़ा

    कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सलमान खान का नाम भी इस फिल्म के साथ जुड़ा। वहीं रणबीर कपूर भी चर्चा में आए। लेकिन अब फरहान अख्तर के साथ फिल्मकारों की बात बनती नजर आ रही है।

    क्यों फरहान बेस्ट हैं इस फिल्म के लिए

    क्यों फरहान बेस्ट हैं इस फिल्म के लिए

    मीडिया के मुताबिक, फिल्मकारों का मानना है कि फरहान पहले भी मिल्खा सिंह जैसे दिग्गज में अच्छा काम कर चुके हैं। वहीं फरहान की फिटनेस लाजवाब है। वहीं उनकी और राकेश शर्मा की लंबाई और शारीरिक बनाव भी काफी मेल खाती है।

    कौन हैं राकेश शर्मा

    कौन हैं राकेश शर्मा

    राकेश शर्मा भारत के पहले और विश्व के 138 वें अंतरिक्ष यात्री थे जो दो सोवियत संघ के अंतरिक्ष यात्रियों के साथ अंतरिक्ष में सात दिन और 21 घंटे का समय बिता कर लौटे थे।

    English summary
    Farhan Akhtar final for Rakesh Sharma biopic Saare Jahaan Se Accha these celeb reject this movie
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X