For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की बोल्ड इनसाइड तस्वीरें वायरल, गोवा में किया था नए साल का स्वागत

    |

    फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकऱ शादी के बाद से कितना ज्यादा खबरों का हिस्सा रहते हैं ये किसी से छिपा नहीं हैं। नए साल का जश्न मनाने के लिए ये दोनों सितारे गोवा में नजर आए थे और सीधे गोवा से इनकी पार्टी की इनसाइड तस्वीरें सामने आ रहीं हैं जिनको खुद शिबानी ने पोस्ट किया है। शिबानी को लेकर मशहूर है कि वो काफी ज्यादा बोल्ड हैं और अक्सर इस तरह से दिखती हैं कि उनकी तस्वीरें सामने आते ही छा जाती हैं।

    शिबानी दांडेकर ने अपनी पार्टी के दौरान अब कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम स्टोरीज में पोस्ट किया है जिनको देखकर आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। शिबानी को किम शर्मा, उज्ज्वला राउत, अनुषा दांडेकर और उनके करीबी दोस्तों जोएल पेस्ली और सीन बायर्न्स के साथ पार्टी करते देखा गया था।

    <strong>तब्बू के साथ पोज देते हुए अर्जुन कपूर ने स्ट्रीट डॉग के साथ की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो</strong>तब्बू के साथ पोज देते हुए अर्जुन कपूर ने स्ट्रीट डॉग के साथ की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

    शिबानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फरहान के साथ एक दिल जीतने वाली सेल्फी भी पोस्ट की। 2022 में, शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर ने खंडाला में जावेद अख्तर के फार्महाउस में आयोजित एक करीबी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

    farhan akhtar

    फरवरी में हुई इस शादी में केवल परिवार के सदस्य और जोड़े के करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर ने गोवा में अपने दोस्तों के साथ काफी मस्ती की है और ये तस्वीरें इस बात की गवाह हैं।

    हालांकि फरहान अख्तर काफी समय से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बने हैं लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि साल 2023 उनके लिए काफी शानदार साबित होने वाला है।

    इस साल उनका एक दमदार प्रोजेक्ट सामने आने वाला है जिसको लेकर वो तैयारी कर रहे हैं। फरहान ने इसके पहले कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय और लेखन से धमाका किया था और काफी पसंद किए गए थे।

    English summary
    Bollywood Actor Farhan Akhtar and Shibani Dandekar bold inside pictures viral from Goa. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X