For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Kabhi Eid Kabhi Diwali- दो मिनट में खत्म सारी अफवाहें, फरहाद सामजी ने कहा 'तूफान के पहले का सन्नाटा'

    |

    सलमान खान अपनी फिल्मों को अपने हिसाब से चलाते हैं और ये बात कई बार डायरेक्टर्स को शायद अच्छी नहीं लगती होगी। इस वक्त मेगास्टार अपनी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म की घोषणा के बाद से अब तक की सबसे प्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्मों में से एक बन गई है। पिछले कुछ दिनों से, निर्माता और अभिनेता कई कारणों से लोगों का ध्यान खींच रहे हैं।

    '100 करोड़ वाली फिल्म नहीं है अनेक', आयुष्मान खुराना ने क्यों कह डाली इतनी बड़ी बात?'100 करोड़ वाली फिल्म नहीं है अनेक', आयुष्मान खुराना ने क्यों कह डाली इतनी बड़ी बात?

    फिल्म विवादों में घिर गई जब आयुष शर्मा के प्रोजेक्ट से बाहर होने की खबरें सामने आईं। बाद में यह कहा गया कि आयुष ने निर्देशक फरहाद सामजी के साथ कुछ क्रिएटिव बदलाव के कारण बाहर होना ही सही समझा था।

    हालांकि बाद में, फरहाद के निर्देशन में सलमान खान और सह-निर्माताओं के हस्तक्षेप की कुछ खबरें सामने आईं और अन्य मीडिया रिपोर्टों से पता चला कि फरहाद के सेट पर नहीं आने और फिल्म का निर्देशन नहीं करने की बिल्कुल गलत हैं।

    फरहाद सामजी उनके बिल्कुल नाराज नहीं है

    फरहाद सामजी उनके बिल्कुल नाराज नहीं है

    जो अफवाहें सामने आईं थीं उनमें कोई सच्चाई नहीं है और फरहाद सामजी उनके बिल्कुल नाराज नहीं है। अब इस सारे मामले में खुद फरहाज सामजी का एक बयान सामने आया है जो कि चर्चा यहीं पर खत्म कर देगा।

    निर्देशक का बयान

    निर्देशक का बयान

    निर्देशक ने कहा कि, "हर कोई फिल्म का अपना संस्करण लिख रहा है, लेकिन हमने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। मीडिया या तो मेरे दिमाग को पढ़ रहा है या फिर किसी तरह की भविष्यवाणी कर रहा है।

    आगे क्या कहा?

    आगे क्या कहा?

    मुझे सच में विश्वास है कि इस चुप रहना ही सही है। मेरा मानना ​​है, 'तूफान के पहले खामोशी होती है... और ये वो खामोशी का पल है'।" इस दौरान फरहाद सामजी पिंकविला से बातचीत कर रहे थे।

    किसी मतभेद के चलते आयुष शर्मा इस फिल्म से बाहर नहीं हुए हैं

    किसी मतभेद के चलते आयुष शर्मा इस फिल्म से बाहर नहीं हुए हैं

    इससे इतना तो तय हो गया है कि किसी मतभेद के चलते आयुष शर्मा इस फिल्म से बाहर नहीं हुए हैँ। खबरें आईं थीं कि सलमान खान की इस फिल्म में सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल की धमाकेदार एंट्री हुई है जो कि सलमान खान के भाइयों का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।

    पूजा हेगड़े

    पूजा हेगड़े

    इसके अलावा सलमान खान के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगी। सलमान खान की ये फिल्म अगले साल धमाका कर सकती है।

    English summary
    Bollywood Director Farhad Samji gave a befitting reply on Salman Khan's 'Kabhi Eid Kabhi Diwali' difference! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X