India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटरीना, प्रियंका और आलिया की फिल्म 'जी ले जरा' से आई बुरी खबर? टल रहा है फरहान का प्रोजेक्ट!

    |

    आपने फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा तो जरूर देखी होगी, तीन दोस्तों की इस शानदार कहानी ने दिल जीत लिया था। उनमें से एक अभिनेता फरहान अख्तर भी थे। उनको लेकर काफी समय से एक खबर आ रही है वो वैसी ही एक फिल्म बनाने जा रहे हैं लेकिन इस बार अभिनेता नहीं बल्कि 3 अभिनेत्रियां नजर आएंगीं। जी हां, इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट नजर आने वालीं हैं और इस प्रोजेक्ट का नाम 'जी ले जरा' है।

    श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को बैंगलोर पुलिस ने किया गिरफ्तार, ड्रग्स लेने का आरोप!श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को बैंगलोर पुलिस ने किया गिरफ्तार, ड्रग्स लेने का आरोप!

    हालांकि सभी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं लेकिन इस वक्त इससे एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल फिल्म लगातार टल रही है और इसके आगे भी टलने की खबरें आ रहीं हैं।

    फरहान अख्तर इस फिल्म को ड़ायरेक्ट करने वाले हैं। प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म को लेकर कहा था कि, 'जी ले जरा' के लिए हां कहते हुए, उन्होंने फरहान अख्तर से कहा कि वह 'इस फिल्म में उनका डांस करना बेहतर होगा'।

    अगस्त तक फ्लोर पर जाने वाली थी

    अगस्त तक फ्लोर पर जाने वाली थी

    उसने यह भी कहा था कि उसे हिंदी में संवाद किए हुए काफी समय हो गया है। यह फिल्म जुलाई में या इस साल अगस्त तक फ्लोर पर जाने वाली थी। फरहान अख्तर ने पहले भी ये बात बताई है कि वो एक अच्छे अभिनेता होने के साथ साथ एक शानदार निर्देशक भी हैँ।

    प्रोजेक्ट में काफी मेहनत करते हैं

    प्रोजेक्ट में काफी मेहनत करते हैं

    उनको लेकर ये बातें अक्सर कही जाती हैं कि वो हर प्रोजेक्ट में काफी मेहनत करते हैं और उसको हिट कराते हैं।

    प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट

    प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट

    इसके उलट प्रोजेक्ट का चर्चा में होना इसलिए भी पाया जाता है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट इस फिल्म का हिस्सा होने वालीं हैं। प्रियंका चोपड़ा जो इस वक्त अपने सारे प्रोजेक्ट हॉलीवुड में कर रहीं हैं और काफी कम यहां नजर आ रहीं हैँ।

    लगातार काम कर रहीं हैं

    लगातार काम कर रहीं हैं

    बात करें कैटरीना कैफ की तो वो लगातार काम कर रहीं हैं और काफी जल्दी सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं।

    इंडस्ट्री की टॉप पर हैं

    इंडस्ट्री की टॉप पर हैं

    आलिया भट्ट उन कलाकारों में से एक हैं जो कि इंडस्ट्री की टॉप पर हैं और इस वक्त उनको कई प्रोजेक्ट्स मिल चुके हैं। इन तीनों को एक साथ फिल्म में देखना वाकई काफी अलग अनुभव होने वाला है।

    English summary
    Bollywood Actor Farhaan Akhtar's Katrina Kaif, Priyanka Chopra and Alia Bhatt film 'Jee Le Zaraa' delayed. Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X