For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फराह खान की बेटी अन्या ने लॉकडाउन में कमाए 70 हज़ार और कर दिया दान, स्टार्स ने की जमकर तारीफ

    |

    इस समय पूरा बॉलीवुड अपनी अपनी तरह से ज़रूरतमंदों की मदद करने की कोशिश कर रहा है और अब फराह खान की बेटी अन्या कुंदेर अपनी तरफ से सड़क पर घूम रहे कुत्तों की मदद करने की कोशिश कर रही हैं।

    फराह ने एक ट्वीट करके बताया कि उनकी बेटी अन्या पालतू जानवरों का स्केच बनाकर फंड इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है। इसके बाद अन्या को ऑनलाइन काफी मदद मिली।

    अन्या की इस पहल के साथ सड़क पर घूम रहे भूखे कुत्तों को खाना मिल पाया। फराह खान ने उस NGO का भी धन्यवाद किया जिसने अन्या की मदद की।

    गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले, अन्या ने ये पोस्टर शेयर कर लोगों से अपील की थी कि वो अपने पालतू जानवरों को सड़क पर छोड़ना बंद करें। इन जानवरों से कोरोना नहीं फैल रहा है।

    स्टार्स ने भी अन्या के इस कदम की पहल की और उन्हें रॉकस्टार की उपाधि दी। देखिए लॉकडाउन में कैसा बीत रहा है फराह और उनके बच्चों का दिन।

    लगाई थी डांट

    लगाई थी डांट

    फराह खान ने कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो बनाकर बॉलीवुड हीरोइनों को फटकार लगाई जो रोज़ अपने वर्कआउट वीडियो इंटरनेट पर डाल रही थीं। फराह ने उन्हें समझाया कि ये एक महामारी है, परेशान होने का समय है, दूसरों के लिए कुछ करने का समय है।

    बेटे की भी पहल

    बेटे की भी पहल

    फराह खान के बेटे ज़ार भी 12 साल के हैं और उन्होंने इस समय के ऊपर एक रैप लिखा है जिसे फराह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। फराह ने बताया कि ज़ार इस स्थिति को देखकर काफी परेशान है।

    अन्या की कोशिश

    अन्या की कोशिश

    फराह ने बताया कि अन्या ने 70 हज़ार रूपये अपने स्केच बेचकर कमा लिए हैं। दिलचस्प ये था कि अन्या ने ये दान, नेशनल पेट डे पर किया। इस पैसों को अन्या ने सड़क पर घूम रहे कुत्तों के पेट भरने के लिए दान कर दिया।

    स्टार्स ने की मदद

    स्टार्स ने की मदद

    अन्या की मदद के लिए कई स्टार्स सामने आए। ज़ोया अख्तर ने अन्या को रॉकस्टार बुलाया तो कार्तिक आर्यन ने पूछा कि वो बनी खरगोश का स्केच कैसे बनवा सकते हैं। वहीं करणवीर बोहरा ने भी एक स्केच के दो हज़ार रूपये दान करने को कहा तो रागेश्वरी ने ऐसे 10 स्केच ऑर्डर किए।

    जमकर हुई तारीफ

    जमकर हुई तारीफ

    वहीं ताहिरा कश्यप और सानिया मिर्ज़ा ने भी अन्या को अपने ऑर्डर दिए। इसके अलावा मिनी माथुर और कई सेलिब्रिटी ने अन्या की इस सोच के लिए उनकी जमकर प्रशंसा की।

    ऑर्डर की भरमार

    ऑर्डर की भरमार

    फराह खान ने जैसे ही इस बात का अनाउंसमेंट किया था कि उनकी बेटी अन्या अपने स्केच बेचकर सड़क पर घूम रहे कुत्तों को खाना खिलाकर उनकी मदद करना चाहती है, अन्या के पास ऑर्डर की भरमार हो गई। ज़ोया अख्तर से लेकर राजीव मसंड तक लोग अपने स्केच का इंतज़ार कर रहे हैं।

    दोस्तों की कमी

    दोस्तों की कमी

    फराह खान ने बेटे ज़ार की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि एक बच्चा है और उसकी बॉल है। लेकिन खेलने को ना जगह है और ना ही दोस्त।

    परेशान हैं बच्चे

    परेशान हैं बच्चे

    उन्होंने अपनी बेटियों दीवा और अन्या की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि एक दिन ये सब कुछ खत्म होगा और हम शायद एक नई दुनिया देखेंगे।

    अप्रैल फूल

    अप्रैल फूल

    वहीं अप्रैल फूल के दिन भी फराह ने अपनी बालकनी से ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि काश ये दुनिया हम पर एक बहुत बड़ा मज़ाक खेल रही थी जो अप्रैल फूल हो और सब कुछ ठीक हो जाए।

    English summary
    Farah Khan’s daughter Anya Kunder raised 70 thousand donation to feed stray dogs. Anya is an animal rights child activist who has been urging to help stray dogs.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X