For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo: सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप के बाद. फराह खान ने छोड़ा भाई साजिद खान का साथ

    |

    मी टू कैंपे में आज एक और बड़ा नाम सामने आया है और वो है निर्देशक साजिद खान। बता दें कि इस समय वो फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रहें है लेकिन लगातार आ रही लोगों की प्रतिक्रियाओं के दौरान साजिद ने फिल्म छोड़ दी है। बता दें कि उनपर भी 3 महिलाओं ने सेक्सुअल हैरेसमेंट करने का आरोप लगाया है। बता दें कि इस मामले में उनकी बहन और मशहूर कोरियोग्राफ और निर्देशिका फराह खान का बयान सामने आया है।

    अनिल कपूर ने कहा, मेरे घर में भी तीन महिलाएं हैं- Me Too शानदार अभियान हैअनिल कपूर ने कहा, मेरे घर में भी तीन महिलाएं हैं- Me Too शानदार अभियान है

    बता दें कि उन्होने कहा कि इस मामले में वो अपने भाई के साथ नहीं है और ना ही वो इस बात का समर्थन करतीं है। उनका कहना है कि इस समय उनका परिवार काफी ज्यादा मुश्किल घड़ी से गुजर रहा है और वो भाई के इस व्यवहार से दुखी है।

    उन्होने ये भी कहा कि वो किसी भी महिला के साथ खड़ी जिनको इसकी शिकार होना पड़ा है। अब इतना तो तय कि साजिद खान काफी ज्यादा अकेले है और उनके साथ कोई भी नहीं खड़ा हो रहा है।

    बता दें कि इसके बाद से फिल्म हाउसफुल को लेकर भी तलवार लटक रही है क्योंकि अक्षय कुमार ने भी फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से रोक दी है।

    ऐसे में साजिद खान इस मामले को कैसे हैंडल करते है ये देखने वाली बात होगी..उनकी हमशकल्स फिल्म की कलीग और एक महिला पत्रकार के अलावा एक तीसरी महिला ने भी उनपर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है।

    English summary
    Sajid khan accused for sexual harassment by 3 womens. now his sister Farah khan said that I don’t in anyway endorse this behavior.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X