For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फराह खान की सत्ते पे सत्ता रीमेक, ये रही डीटेल्स, लॉकडाउन के बाद हल्लाबोल

    |

    फराह खान लॉकडाउन से पहले सत्ते पे सत्ता रीमेक पर काम कर रही थी। फिल्म का प्री प्रोडक्शन शुरू हो चुका था लेकिन फिर लॉकडाउन में उन्हें फिल्म का काम बंद करना पड़ा। अब फराह जल्दी से जल्दी इस फिल्म के काम पर लौटने के लिए उत्सुक है।

    फिल्म का काफी काम हो चुका है और ये अंग्रेज़ी फिल्म Seven Brides for Seven Brothers का रीमेक होगी। फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं रोहित शेट्टी।

    माना जा रहा है कि फिल्म के लिए रोहित शेट्टी ने अजय देवगन को अप्रोच किया है। पहले फिल्म के लिए फराह ने ऋतिक को अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी क्योंकि ये असल में सत्ते पे सत्ता रीमेक है ही नहीं।

    दरअसल, फराह अंग्रेज़ी फिल्म का रीमेक बना रही हैं जिस पर सत्ते पे सत्ता आधारित थी। लेकिन भारतीय दर्शकों के लिए सत्ते पे सत्ता में डबल रोल का ट्विस्ट डाला गया जो कि अंग्रेज़ी फिल्म में नहीं था और इसलिए फराह की फिल्म में भी नहीं है।

    ऋतिक ने इसलिए ये फिल्म रिजेक्ट कर दी क्योंकि डबल रोल के बिना उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट फीकी लग रही थी। अब देखना है कि ये रीमेक दर्शकों को कितना भाता है। वैसे बॉलीवुड में फिलहाल कई रीमेक फिल्मों पर काम चल रहा है -

    सलमान की सत्ते पे सत्ता

    सलमान की सत्ते पे सत्ता

    एक सत्ते पे सत्ता रीमेक सलमान को भी ऑफर हो चुकी है जो कि असल हिंदी फिल्म की रीमेक है जिसमें अमिताभ बच्चन का डबल रोल था। देखना है कि ये फिल्म बनती है या नहीं।

    चुपके चुपके

    चुपके चुपके

    चुपके चुपके रीमेक में राजकुमार राव को धर्मेद्र की भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है। फिल्म को लव रंजन बना रहे हैं। अब देखना है कि रीमेक में अमिताभ बच्चन की भूमिका कौन निभाता है। तब तक के लिए तो फिल्म की स्क्रिप्ट पर तेज़ी से काम हो रहा है।

    रात और दिन रीमेक

    रात और दिन रीमेक

    खबर थी कि ऐश्वर्या राय को इस रीमेक के लिए फाईनल किया जा चुका है। फिल्म को रोहन सिप्पी डायरेक्टर करने वाले थे लेकिन फिलहाल फिल्म के बारे में किसी को कोई खबर नहीं है।

    छोटी सी बात रीमेक

    छोटी सी बात रीमेक

    माना जा रहा है कि इस फिल्म के लिए भी आयुष्मान खुराना को ही अप्रोच किया जा रहा है। वैसे भी आयुष्मान खुराना को आज के ज़माने का अमोल पालेकर मान लिया गया है और वो ऐसी फिल्मों को बेहतरीन ढंग से निभा ले जाते हैं।

    कुली नं. 1 रीमेक

    कुली नं. 1 रीमेक

    वरूण धवन और सारा अली खान कुली नं.1 रीमेक की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। खबर है कि अगर फिल्म चल गई तो डेविड धवन बीवी नं. 1 रीमेक करने का भी प्लान बना रहे हैं।

    वो कौन थी

    वो कौन थी

    खबर है कि इस फिल्म के रीमेक की तैयारियां ज़ोरों से चल रही थी और लीड कास्ट के लिए दीपिका पादुकोण और ऐश्ववर्या राय में टक्कर भी चल रही थी। लेकिन क्रिआर्ज इंटरटेनमेंट के बंद होते ही फिल्म भी ठप हो गई।

     बैजू बावरा

    बैजू बावरा

    संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म के रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं और खबर है कि वो लगातार इस पर काम कर रहे हैं। अफवाहें तो यहां तक थीं कि इस फिल्म के रीमेक के लिए भंसाली ने शाहरूख खान - सलमान खान और आलिया भट्ट को अप्रोच किया है।

    अर्थ रीमेक

    अर्थ रीमेक

    महेश भट्ट की अर्थ रीमेक की स्टारकास्ट भी फाईनल हो चुकी है। फिल्म में इमरान हाशमी, स्वरा भास्कर और जैकलीन फर्नांडीज़ नज़र आएंगे।

    रूक चुकी हैं फिल्में

    रूक चुकी हैं फिल्में

    गौरतलब है कि रीमेक करना इतना आसान भी नहीं है। रोहित शेट्टी की राम लखन रीमेक इसलिए डिब्बाबंद हो गई थी क्योंकि किसी को राम नहीं बनना था। सबको लखन की भूमिका चाहिए थी।

    पहले का स्कोर

    पहले का स्कोर

    बॉलीवुड में पहले भी हिंदी फिल्मों के रीमेक बन चुके हैं। और इनका स्कोर हमेशा 50 प्रतिशत रहा है। यानि कि फिल्म के हिट और फ्लॉप होने का चांस बराबर का रहता है।

    English summary
    Farah Khan was working for Rohit Shetty’s Satte Pe Satta remake when she was pulled back amidst lockdown. Now, she is eager to return to the pre production of the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X