For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #100Days: और होगा एक ही सुलतान...केवल सौ दिन बाद!

    |

    कब से खबरें सुने ही जा रहे हैं कि आमिर खान सुलतान से डर गए हैं, आमिर खान सुलतान पर नज़र रख रहे हैं। उन बुद्धिजनों से निवेदन है कि एक बार सोचें - वो आमिर खान हैं, उन्हें अपनी फिल्म के लिए सुलतान को ताकने की ज़रूरत नहीं है।

    यहां उस आमिर खान की बात हो रही है, जो 2 साल से एक ही फिल्म के पीछे मेहनत कर रहा है। ऐसे में उन्हें सलमान खान से डरने की कोई ज़रूरत नहीं है। और यही कारण है कि उनके फैन्स फिलहाल ट्विटर पर #100DaysToDangal ट्रेंड कर रहे हैं।

    हर साल जो आदमी एक फिल्म लेकर आता है और सारे रिकॉर्ड तहस नहस कर के चला जाता है, यहां उसकी बात हो रही है। वो आदमी जिसने अमिताभ बच्चन को चैलेंज किया कि ब्लैक जैसी फिल्म बच्चों के लिए नहीं है।
    [#ScoreCard: सलमान 1, अक्षय 5, तो कौन है बॉक्स ऑफिस नंबर 2, 3, 4]

    तो फिर तारे ज़मीन पर बना कर दिखाया कि बच्चों को पढ़ाते कैसे हैं। इसलिए ये तो तय है कि आमिर पूरी तैयारी के साथ आ रहे हैं।

    सलमान ने गिफ्ट की दंगल
    आमिर ने बताया कि उन्हें फिल्म के लिए दंगल नाम काफी पसंद था लेकिन दंगल नाम पुनीत इस्सर ने कॉपीराइट करवा रखा था। तो आमिर ने तुरंत सलमान से बात की क्योंकि सलमान पुनीत को जानते हैं। सलमान ने पुनीत इस्सर से बात की और रिक्वेस्ट की कि दंगल का टाइटल नीतेश तिवारी को दे दे। और बस,आमिर खान की फिल्म को ये टाइटल मिल गया।

    पोस्टर ने जीता दिल
    दंगल ने अपने पोस्टर से ही सबका दिल जीत लिया था। ये पोस्टर है ही इतना शानदार। पहली बात तो ये कि पोस्टर हिंदी में हैं और सबसे तुरंत कनेक्ट हो रहा है, दूसरी बात ये कि काफी समय बाद आप कोई पोस्टर बिना किसी फोटोशॉप के देखेंगे। और तीसरी और सबसे ज़रूरी बात, पोस्टर पूरी फिल्म का पंच एक बार में दिखा रहा है।

    दंगल के लिए आमिर खान के पास ऐसे तीन रिकॉर्ड हैं जिनके आगे बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की सुलतान कहीं नहीं टिकेंगे।



    सारी फिल्में Highest Grosser
    पिछले कुछ सालों में जब भी आमिर की फिल्म आई है, उस साल की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है - 3 इडियट्स, गजिनी, धूम 3,पीके।

    सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्में
    आमिर खान की फिल्में, उस साल की ही नहीं, बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्में साबित हुईं। एक ऐसा रिकॉर्ड जो सुपरस्टार होने के बावजूद सलमान के पास नहीं है।

    हमेशा नया ट्रेंड
    आमिर की हर फिल्म ने नया ट्रेंड शुरू किया। गजिनी का 100 करोड़ हो, 3 इडियट्स का 200 करोड़, धूम 3 का 250 करोड़ या पीके का 300 करोड़!



    इसलिए आंकड़े तो यही कहते हैं कि इस साल सलमान खान की सुलतान को आमिर खान की दंगल से पटखनी मिलना तय है। बाकी तो बस इंतज़ार है - दिसंबर का!
    English summary
    Fans trend 100 days to Dangal on Twitter and Aamir Khan gears up for the grand release.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X