For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया Vs दीपिका - एक बनी बेस्ट एक्ट्रेस और दूसरी के फैन्स ने साफ कहा - CHEATING

    |
    Deepika Padukone APOLOGIES to fans because of Alia Bhatt; Here's Why | FilmiBeat

    फिल्मफेयर अवार्ड्स 2019 की शाम काफी दिलचस्प थी। बेस्ट एक्ट्रेस पॉपुलर के लिए नॉमिनेट हुई थीं - आलिया भट्ट (राज़ी), दीपिका पादुकोण (पद्मावत), रानी मुखर्जी (हिचकी), नीना गुप्ता (बधाई हो) और तबू (अंधाधुन)। वहीं बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स के लिए नॉमिनेट हुई थीं आलिया भट्ट (राज़ी), नीना गुप्ता (बधाई हो), अनुष्का शर्मा (सुई धागा), राधिका मदन (पटाखा), तापसी पन्नू (मुल्क) और तबू (अंधाधुन)।

    जहां आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस पॉपुलर का अवार्ड मिला वहीं नीना गुप्ता को क्रिटिक्स का। और इसी के साथ दर्शकों की उम्मीद टूट गई जो दीपिका पादुकोण को पद्मावत के लिए अवार्ड जीतते देखना चाहते थे। फैन्स ने साफ कहा कि दीपिका के साथ नाइंसाफी हुई है और फिल्मफेयर ने धोखा किया है।

    फैन्स ने जताई नाराज़गी

    फैन्स ने जताई नाराज़गी

    दीपिका के एक फैन क्लब ने ये लंबा चौड़ा पोस्ट डालते हुए अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की। फैन्स का कहना है कि फिल्मफेयर और जितेश पिल्लई ने दीपिका के साथ बहुत नाइंसाफी की और इस फिल्म के उनकी सारी मेहनत को नज़र अंदाज़ कर दिया।

    कड़ी टक्कर

    कड़ी टक्कर

    बेस्ट एक्ट्रेस के लिए रेस में राज़ी के लिए आलिया भट्ट, पद्मावत के लिए दीपिका पादुकोण के अलावा, बधाई हो के लिए नीना गुप्ता, हिचकी के लिए रानी मुखर्जी और अंधाधुन के लिए तबू नॉमिनेट हुई थीं।

    2 जगह नॉमिनेट हुई थीं आलिया

    2 जगह नॉमिनेट हुई थीं आलिया

    आलिया भट्ट ने बेस्ट एक्ट्रेस पॉपुलर का अवार्ड तो जीत लिया जबकि वो बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स के लिए भी नॉमिनेट हुई थीं जिसका अवार्ड नीना गुप्ता को बधाई हो के लिए दिया गया।

    शेयर हो सकते थे अवार्ड

    शेयर हो सकते थे अवार्ड

    फैन्स का कहना था कि अगर रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स का अवार्ड आपस में बांट सकते थे तो दीपिका और आलिया भी बेस्ट एक्ट्रेस पॉपुलर का अवार्ड बांट सकती थीं।

    भंसाली के साथ भी गलत हुआ

    भंसाली के साथ भी गलत हुआ

    फैन्स का कहना था कि भंसाली ने कितनी शिद्दत के साथ पद्मावत बनाई थी। ऐसे में उन्हें अवार्ड में नज़र अंदाज़ कर देना, फिल्मफेयर की निष्पक्षता पर सवाल उठाता है।

    दीपिका के साथ भी गलत किया

    दीपिका के साथ भी गलत किया

    फैन्स ने ये भी कहा कि भंसाली ने दीपिका के साथ फिल्म में भी गलत किया है। पूरी फिल्म से दीपिका के अहम रोल काट दिए गए और फिल्म को अलाउद्दीन खिलजी के बारे में बना दी गई।

    दीपिका ने मांगी माफी

    दीपिका ने मांगी माफी

    दीपिका पादुकोण ने अपने फैन्स ने माफी मांगते हुए कहा कि मैं अपने सभी फैन्स से माफी मांगती हूं कि इस बार मैंने उन्हें निराश किया है लेकिन मैं और मेहनत करूंगी और आगे बढ़ूंगी, ये मेरा वादा है।

    जीत लिया दिल

    जीत लिया दिल

    दीपिका पादुकोण की इस माफी ने फैन्स का दिल ही जीत लिया। उन्होंने इस ओर इशारा किया कि दीपिका का दिल कितना बड़ा है कि वो इतनी बड़ी बात को भी नज़र अंदाज़ कर गईं।

    सबकी नज़रें टिकीं

    सबकी नज़रें टिकीं

    फिल्मफेयर अवार्ड्स 2019 पर सबकी नज़रें केवल इन्हीं दो जोड़ियों पर टिकी थीं। जहां रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस का अवार्ड मिला वहीं रणवीर सिंह को बेस्टर एक्टर क्रिटिक्स। कोई खाली हाथ लौटा तो वो थीं दीपिका पादुकोण।

    अगले साल की तैयारी

    अगले साल की तैयारी

    हालांंकि दीपिका पादुकोण ने अगले साल के सारे अवार्ड्स की तैयारी अभी से कर ली है। उनकी फिल्म छपाक का पहला लुक सामने आ चुका है और फैन्स ने अभी से सारे अवार्ड्स उनके नाम कर दिए हैं।

    गौरतलब है कि ज़ी सिने अवार्ड्स में भी बेस्ट एक्टर के लिए रणवीर सिंह को कोई अवार्ड नहीं दिया गया जिसके बाद उनके फैन्स ने साफ कहा कि ज़ी सिने अवार्ड्स ने रणवीर सिंह का पूरी तरह इस्तेमाल किया।

    फिल्मफेयर अवार्ड्स ने भी दीपिका पादुकोण को पूरी लाइमलाइट तो दी लेकिन अवार्ड नहीं दिया और फैन्स इस बात से बेहद नाराज़ हैं। हालांकि देखना है कि इस साल की दिलचस्प फिल्मों के बाद, अगले साल की फिल्मफेयर ट्रॉफी किसके हाथ आती है।

    English summary
    Deepika Padukone fans have slammed filmfare awards 2019 for not considering Deepika Padukone for Best Actress win. Fans questioned if Ayushmann and Ranveer could share an award, why not Deepika and Alia.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X