India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लापरवाही की वजह से हुआ केके का निधन, अरमान मलिक ने लिखा पोस्ट, फैन्स ने सुबूत में दिया आखिरी वीडियो

    |

    31 मई की रात, सिंगर केके के निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध रह गया। खासतौर से इसलिए क्योंकि केके, कलकत्ता में एक कॉन्सर्ट कर रहे थे। खबर आई कि कॉन्सर्ट के बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है।

    अब फैन्स और कुछ सिंगर्स इस बात की ओर ध्यान खींच रहे हैं कि केके का निधन, असुविधाओं और लापरवाही की वजह से हुआ है, ना ही किसी खराब स्वास्थ्य के कारण। फैन्स ने केके के इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा शेयर की गई आखिरी तसवीरों को देखते हुए कहा कि वो बिलकुल फिट लग रहे हैं।

    अब सिंगर अरमान मलिक ने जहां, इस ओर सबका ध्यान दिलाया है कि एक इवेंट की खराब व्यवस्था के कारण केके को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। वहीं फैन्स ने भी सुबूत में उनका आखिरी वीडियो शेयर किया है जहां केके काफी परेशान नज़र आ रहे हैं। ओम पुरी की पहली पत्नी नंदिता पुरी ने लिखा - कलकत्ता की खराब व्यवस्थाओं ने केके को मार डाला। सभी कलाकारों को एकजुट होकर तब तक कलकत्ता को बैन कर देना चाहिए जब तक कि वहां की व्यवस्थाएं ठीक नहीं हो जाती हैं।

    फैन्स ने शेयर किया वीडियो

    फैन्स ने शेयर किया वीडियो

    फैन्स ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कोलकाता के नज़रूल मंच ऑडिटोरियम में केवल 2.5 हज़ार लोगों की क्षमता है लेकिन केके को सुनने वहां 7 हज़ार से ऊपर के करीब लोग पहुंचे थे। ऐसे में ऑडिटोरियम में बहुत भीड़ और गर्मी हो चुकी थी जिसकी वजह से हर कोई परेशान था।

    केके भी दिखे परेशान

    केके भी दिखे परेशान

    एक वीडियो में केके भी गर्मी से बुरी तरह परेशान दिखाई दिए और पसीने पोंछते नज़र आए। उन्होंने एसी चलाने की भी मांग बार बार की लेकिन कुछ हो नहीं पाया। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो बीच में उन्हें इतनी बेचैनी हुई कि उन्होंने 10 मिनट का ब्रेक भी लिया लेकिन चूंकि उन्हें शो खत्म करना था इसलिए केके ने मंच पर वापस लौट कर अपना सेट पूरा किया।

    शो खत्म होते ही की गर्मी की शिकायत

    शो खत्म होते ही की गर्मी की शिकायत

    शो खत्म होते ही केके ने बहुत ज़्यादा पसीने छूटने और गर्मी की शिकायत की। उन्हें तुरंत उनके होटल वापस लेकर जाया गया। लेकिन तबीयत सही ना लगने पर और बेचैनी बढ़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। स्ट्रेचर ना होने पर उन्हें खुद चलना पड़ा। डॉक्टर तक पहुंचने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

    अरमान ने डाला ज़ोर

    अरमान ने डाला ज़ोर

    अरमान मलिक ने एक पोस्ट में इन सभी अव्यवस्थाओं पर ज़ोर डालते हुए कहा कि आर्टिस्ट के लिए इवेंट्स पर हमेशा एक डॉक्टर और एक एंबुलेंस ज़रूर होनी चाहिए। अरमान ने बताया कि जब भी आर्टिस्ट कॉन्ट्रैक्ट में इस तरह की मांग करते हैं तो उन्हें एटीट्यूड वाला बताकर उनके साथ काम करना बंद कर दिया जाता है। शो करना एक कलाकार की रोज़ी रोटी होती है इसलिए उन्हें बिना सुविधाओं के मंच पर गाना पड़ता है और इस तरह जान गंवानी पड़ती है।

    ड्राईवर को की थी शिकायत

    ड्राईवर को की थी शिकायत

    सिंगर जीत गांगुली ने बताया कि केके जब अपनी गाड़ी में बैठे तो उन्होंने ड्राईवर को एसी चलाने के लिए कहा। ड्राईवर ने बताया कि एसी फुल पर है जिसके बावजूद, केके ने बहुत ज़्यादा गर्मी लगने की शिकायत की। उन्होंने अपने हाथ और पांव की मांसपेशियों में भी दर्द की शिकायत की थी।

    English summary
    Armaan Malik, Nandita Puri blame negligence for KK's death while fans share his last video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X