For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फैंस को पसंद आ रहा है गेंदा फूल का गुजराती वर्जन- बादशाह की जमकर की तारीफ

    By Staff
    |

    रैपर और सिंगर बादशाह ने हाल ही में गेंदा फूल गाना रिलीज किया था और इस गाने में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज नजर आईं थीं। इसके रिलीज होते ही लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसके बाद लोग डिमांड कर रहे थे कि इस गाने का गुजराती वर्जन भी आना चाहिए। यही कारण है कि बादशाह ने इसका ये वर्जन रिलीज किया। इसका गुजराती वर्जन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और लोग मस्त हो गए हैं।

    शाहरुख खान ने खार ऑफिस भी कोरोना मरीजों के लिए खाली किया- BMC की कर रहे हैं मददशाहरुख खान ने खार ऑफिस भी कोरोना मरीजों के लिए खाली किया- BMC की कर रहे हैं मदद

    गेंदा फूल के गुजराती वर्ज़न में बादशाह के साथ भूमि त्रिवेदी ने अपनी आवाज़ दी है। इन्होंने मिलकर इस गाने के बोल भी लिखे हैं। अपने पहले गुजराती सॉन्ग के बारे में रैपर बादशाह का मानना है कि "गेंदाफूल को मिली दिलकश प्रतिक्रियाओं से मैं बेहद खुश हूं, इतना ही नहीं फैंस/फॉलोवर्स हमें लगातार इस गाने के गुजराती वर्ज़न की मांग कर रहे थे। मुझे गुजराती व्यंजन, कल्चर, खासकर गुजराती भाषा से बेहद लगाव है।

    इस गान को सुनने के बाद फैंस ने ट्विटर पर अपने शानदार रिएक्श दिए हैं.. फैंस का मानना है कि गाना काफी ज्यादा शानदार है और वो इसको बार बार सुन रहे हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि एक गाने को हिंदी से गुजराती में इतना प्यार मिल रहा है।

    बादशाह ने कहा था कि लोग मांग कर रहे हैं इसलिए प्रशंसकों के डिमांड पर इस गाने का गुजराती वर्ज़न लेकर आ रहे है जिसे भूमि त्रिवेदी ने आवाज़ दी है। मुझे दर्शकों के प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार है।

    सिंगर भूमि त्रिवेदी का कहना है कि " मैंने जब ' गेंदा फूल ' इस गाने को सुना, मुझे इसकी आदत सी लग गई और मैं इस गाने को लूप में सुना करती थी। फिलहाल लोग इसको काफी पसंद कर रहे हैं आप भी सुनिए।

    English summary
    Baadshah release Gujrati version of Genda Phool goes viral on the social media. Both are looking awesome.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X