For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Reactions: वरूण धवन सारा अली खान का नया गाना देखकर मम्मी कसम फैन्स हुए DIE

    |

    वरूण धवन और सारा अली खान की कुली नंबर वन, 25 दिसंबर को अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ हो रही है लेकिन उससे पहले फिल्म का नया गाना मम्मी कसम रिलीज़ हुआ है और इस गाने को सुनकर और देखकर फैन्स पागल हो चुके हैं। क्यों। ये मत पूछिएगा क्योंकि शायद प्यार अंधा होता है। और वरूण धवन और सारा अली खान के फैन्स का प्यार तो उफ्फ।

    खैर, कुली नं. 1 जितनी मसाला फिल्म है, उतना ही मसालेदार ये गाना है। गाने के बोल कैसे हैं, म्यूज़िक कैसा है, इस पर बात नहीं करते हैं क्योंकि कोई फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि आप न्यू ईयर पर इसी गाने पर बेतहाशा नाचने वाले हैं।

    गाने में वरूण धवन को ठंडी लग रही है, रज़ाई भी छोटी है लेकिन फिर भी उन्होंने और सारा अली खान ने ठंड कपड़े पहनने की जहमत नहीं ही उठाई है। पर खैर, लॉजिक और मसाला फिल्मों का कोई कनेक्शन नहीं होता है। ये हम भी जानते हैं और फैन्स भी। इसलिए गाने को ढेर सारा प्यार सोशल मीडिया पर मिल रहा है।

    fans-react-to-varun-dhawan-sara-ali-khan-s-song-mummy-kasam-from-coolie-no-1

    अभी तक लोग केवल वरूण धवन को ही गोविंदा और सलमान खान का कॉम्बिनेशन बोलते थे। अब इस गाने को देखने के बाद लोग सारा अली खान को भी करिश्मा कपूर और करीना कपूर का कॉम्बिनेशन कह रहे हैं।

    फैन्स का कहना है कि आलिया भट्ट के बाद अब सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार होंगी। सारा ने वैसे भी केदारनाथ और सिंबा के साथ फैन्स का दिल जीता है।

    2020 का बेस्ट गाना

    2020 का बेस्ट गाना

    इस फैन को कोई बहस करनी ही नहीं है। उनके हिसाब से मम्मी कसम इस साल का बेस्ट गाना है।

    आग ही लगा दी

    आग ही लगा दी

    ये फैन अपनी मम्मी की कसम खा कर कह रही हैं कि वरूण धवन और सारा अली खान ने इस गाने में आग लगा दी है।

    सारा पर टिकी नज़रें

    सारा पर टिकी नज़रें

    सारा अली खान के इस कोंकणी लुक पर फैन्स फिदा हो गए।

    ट्रेंड लिस्ट पर हावी

    ट्रेंड लिस्ट पर हावी

    वरूण और सारा का ये गाना, ट्विटर पर टॉप पर ट्रेंड हो रहा है और फैन्स का कहना है कि ऐसा होना भी चाहिए क्योंकि गाना ही इतना शानदार है।

    सब कुछ तो मस्त है

    सब कुछ तो मस्त है

    एक फैन ने तो ये तक बता डाला कि ये गाना इतना शानदार क्यों है। गाने के बोल उन्हें बेहतरीन लगे, वरूण धवन का डांस ए1, उनकी और सारा अली खान की केमिस्ट्री जानदार है। ऐसे में ये गाना 2020 का बेस्ट गाना ना बन पाए, ऐसा हो ही नहीं सकता।

    वरूण धवन रिकॉर्ड तोड़ते हैं

    वरूण धवन रिकॉर्ड तोड़ते हैं

    वरूण धवन की एक फैन का कहना है कि जब भी वो वरूण धवन की फिल्म देखती हैं लगता है कि इससे ज़्यादा अच्छा वो नहीं नाच पाएंगे लेकिन अगली ही फिल्म में वरूण अपनी पिछली फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ देते हैं।

    एक नंबर केमिस्ट्री

    एक नंबर केमिस्ट्री

    फैन्स बस वरूण धवन और सारा अली खान की केमिस्ट्री पर ही फिदा हैं।

    डांस किंग VD

    डांस किंग VD

    एक फैन तो ये गाना देखकर काफी इमोशनल हो गए। उनका कहना है कि आप लोगों को लगता है ये सब आसान है? ज़रा देखिए वो ये सारे डांस स्टेप्स कहां कर रहे हैं। एक गाड़ी पर खड़े होकर। वो भी इतने बढ़िया तरीके से। लेकिन कोई इस बारे में बात नहीं करेगा। वरूण धवन इस जेनरेशन के डांस किंग हैं।

    अगली सुपरस्टार

    अगली सुपरस्टार

    फैन्स का कहना है कि सारा अली खान का सबसे मज़बूत पक्ष है उनकी बेहद साफ लहज़े वाली हिंदी और उनका ज़मीन से जुड़ा रहना। ये सारी चीज़ें उन्हें सुपरस्टार बनाएंगी।

    शानदार ज़बरदस्त

    शानदार ज़बरदस्त

    वरूण धवन के डांस की एनर्जी और सारा अली खान के एक्सप्रेंशन्स इस गाने को चार चांद लगा देते हैं। मम्मी कसम डाई होने लायक गाना है।

    English summary
    Fans go gaga over Varun Dhawan and Sara Ali Khan's colorful chemistry in Mummy Kasam song from Coolie No.1
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X