For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 दीपिका पादुकोण की झलक देख खुश हए फैंस? बोले 'इंतजार कर रहे हैं'

    |

    अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 रिलीज हो चुकी है और लोग इसपर मिले जुले रिएक्शन दे रहे हैं। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर समेत सभी सितारों ने काफी मेहनत की है। गौरतलब है कि वो मुख्य भूमिका में नायक शिव, उनकी अभिनेत्री-पत्नी आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय के रूप में दिखाया गया है। फिल्म में, रणबीर ने शिव, अलौकिक शक्तियों वाले एक व्यक्ति की भूमिका निभाई है, और आलिया उनकी प्रेम रुचि ईशा और अमिताभ ने गुरुजी के रूप में निभाई है।

    रिलीज के कुछ घंटे बाद ऑनलाइन लीक हुई रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र, मेकर्स को लगा झटका!रिलीज के कुछ घंटे बाद ऑनलाइन लीक हुई रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र, मेकर्स को लगा झटका!

    लेकिन इस वक्त ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 की चर्चा है और खबर है कि इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शानदार कैमियो करने वाली हैं। पार्ट 1 में शाहरुख खान नजर आए थे।

    एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका रणबीर की माँ की भूमिका निभाएंगी, जो ब्रह्मास्त्र भाग I के एक दृश्य में अस्पष्ट रूप से दिखाई देती हैं। इस खबर के सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण के फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं और वो लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं।

    इसके अलावा कई फैंस तो दीपिका का इंतजार इस फिल्म के लिए कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'पार्ट 2 का इंतजार दीपिका पादुकोण की वजह से है।'

    वहीं दूसरे ने लिखा, 'वो इंतजार नहीं कर सकता है।' फैंस लगातार उनको प्यार दे रहे हैं और देखना ये है कि वो किस तरह के किरदार में होंगी।

    English summary
    Fans delighted to see a glimpse of Deepika Padukone in Brahmastra Part 2? Said 'Waiting' Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X