For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आईफा में जीत के बाद फैंस हुए यो यो हनी सिंह के मुरीद!

    |

    म्यूजिक सेंसेशन हनी सिंह साल दर साल अपने अभूतपूर्व एल्बम के साथ दर्शकों के दिलों को जीत रहे है। इस बार फिर, संगीत की दुनियां के उस्ताद को उनकी शानदार रिलीज 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए दर्शकों द्वारा संगीत निर्देशन के लिए प्रशंसा मिल रही है। इतना ही नहीं, यो यो हनी सिंह ने फिल्म में सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन के लिए आईफा का पुरस्कार अपने नाम कर लिया है। यो यो हनी सिंह के लिए अपने सुपर-हिट गीत उर्वशी, मखना और सोनू के टीटू की स्वीटी एल्बम के साथ 2018 बेहद सफल रहा है, जिसने कुछ ही समय में देश को अपना दीवाना बना लिया है।

    मॉब लिंचिंग पर पीएम मोदी को लेटर लिखना पड़ा भारी- अनुराग कश्यप समेत 49 हस्तियों पर FIR

    इस वर्ष, सर्वोच्च प्रतिभाशाली गायक-रैपर ने हमें खड़के गलसी और गुरू नालो इश्क मीठा के रीक्रिएशन के साथ अद्भुत गाने दिए हैं जो पार्टी एंथम बन गए हैं और अब हम उनके आगामी गानों का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

    इसके अलावा, डैपर गायक-रैपर ने हाल ही में अपने कुछ प्रशंसकों से मुलाकात की और वे उनके साथ समय बिता कर काफी भाग्यशाली महसूस कर रहे थे और साथ ही उन्हें उनकी सफलताओं के लिए बधाई भी दी।

    इस खास अवसर पर, गायक ने अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए उन्हें अपने असीम प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। इतना ही नहीं, यो यो ने अपने प्यारे प्रशंसकों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई और उन सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

    कुल मिलाकर यह हनी और उनके प्रशंसक दोनों के लिए एक यादगार लम्हा था और वे अपने आइडल से मिल कर सुपर रोमांचित महसूस कर रहे थे। यो यो हनी सिंह के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में सुनकर प्रशंसक ओर अधिक उत्साहित हो गए है और अब उनके गानों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    English summary
    Rapper and Singer Honey singh won the IIFA Award and his fans congrats him for this award.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X