For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    First LOOK: ऐश्वर्या राय- अनिल कपूर की फन्ने खां.. पहला लुक ही एकदम जबरदस्त!

    |
    Anil Kapoor's Fanne Khan musical POSTER out। Aishwarya Rai Bachchan। FilmiBeat

    ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म फन्ने खां का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में अनिल कपूर को पीछे से दिखाया गया है, साथ ही हिंट दे दिया गया है कि यह एक म्यूजिकल फिल्म है। फिल्म का पहला टीजर 26 जून को रिलीज किया जाएगा। जबकि फिल्म की रिलीज डेट को आगे घिसका कर 3 अगस्त कर दिया गया है। फिल्म के निर्देशक हैं अतुल मांजरेकर।

    फैंस ने कहा- 'हमें नहीं चाहिए सलमान खान की दबंग 3'

    'फन्ने खां' के इस नए पोस्टर में अनिल कपूर के साथ-साथ मोहम्मद रफी और शम्मी कपूर भी दिखाई दे रहे हैं। लिहाजा, इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में अनिल कपूर का किरदार इन दोनों सिनेमा के महान गायकों का फैन होगा और उनसे प्रेरित होकर जिंदगी में कुछ हासिल करना चाहता होगा। फिल्म में ऐश्वर्या अनिल कपूर की बेटी बनी हैं।

    बता दें, फन्ने खां पहले 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन रेस 3 से टक्कर टालने के लिए फिल्म को 3 अगस्त ले जाया गया। फिल्म में ऐश सिंगर के किरदार में नज़र आने वाली हैं जो अपने से छोटे उम्र के लड़के (राजकुमार राव) के साथ रोमांस करते नज़र आने वाली हैं।

    फन्ने खान

    फन्ने खान

    अनिल कपूर- ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म में राजकुमार राव और दिव्या दत्ता भी दिखेंगे। फिल्म पिता- बेटी की कहानी है। यह एक सुपरहिट डच फिल्म की रीमेक है।

    अनिल कपूर- ऐश्वर्या राय

    अनिल कपूर- ऐश्वर्या राय

    फिल्म कहानी है अनिल कपूर की जो एक गरीब पिता हैं लेकिन अपनी बेटी को रॉकस्टार बनाना चाहते हैं।इसी मोड़ पर अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के किरदार फिल्म में टकराएंगे।

    सलमान भी नहीं चाहते थे क्लैश

    सलमान भी नहीं चाहते थे क्लैश

    बता दें, पहले रेस 3 और फन्ने खान क्लैश हो रही थी। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान खुद भी यह क्लैश बिल्कुल नहीं चाहते थे। सलमान की चिंता यह नहीं थी कि उनके सामने कोई फिल्म खड़ी है.. उन्हें परेशानी इस बात से थी कि वह फिल्म ऐश्वर्या राय की है।

    विवादित रिश्ता

    विवादित रिश्ता

    अब सलमान- ऐश्वर्या का विवादित रिश्ता तो किसी से छिपा नहीं है। ऐसे में सलमान को लग रहा था कि इस क्लैश की वजह से फिर से सारी बातें ऊपर लाई जाएंगी।

    म्यूजिकल फिल्म

    म्यूजिकल फिल्म

    यह पूरी तरह से एक म्यूजिकल फिल्म होगी। फिल्म का संगीत तैयार किया है अमित त्रिवेदी ने।

    सालों बाद साथ

    सालों बाद साथ

    इस फिल्म के जरीए सालों बाद ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर साथ साथ नजर आएंगे। इससे पहले इस जोड़ी ने हमारा दिल आपके पास है और ताल जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

    English summary
    After much anticipation, the makers of Fanne Khan present the first ever poster of the film featuring Anil Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X