For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर हो गई फिल्म, 1 दिन में टूट पड़े लाखों, 2018 Dhamaka

    |

    इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में सुर्खियों में हैं। इन्हीं में से एक है ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर की आने वाली फिल्म फन्ने खान.. हाल ही में इस फिल्म का पहला टीजर रिलीज हुआ है। इस टीजर में फिल्म के सारे किरदारों से मिलवाया गया है। जहां एक तरफ ऐश्वर्या रॉकस्टार के किरदार में नजर आईं वहीं दूसरी तरफ अनिल कपूर लूंगी पहने रिक्शा चालक के किरदार में दिखाई दिए। फन्ने खान टीजर के बैकग्राउंड में राजकुमार राव अपनी आवाज में फिल्म के कहानी समझाते नजर आए। फिल्म का ये अंदाज और शानदार टीजर लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

    [सबसे बुरी फिल्म रेस 3, अब सलमान से पैसे वापस मांग रहे फैंस, जानकर लगेगा Shock]

    फिल्म का फर्स्ट लुक यानी टीजर लोगों को इतना पसंद आया कि रिलीज के कुछ घंटों में ही ये टीजर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। वहीं फन्ने खान का टीजर यू-ट्यूब पर सबसे ट्रेंडिग वीडियो की लिस्ट में शामिल हो गया। वहीं रिलीज को 24 घंटे भीतर इस ट्रेलर को 50 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। माना जा रहा है कि ये फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों को इतनी पसंद आ रही है तो रिलीज के बाद ब्लॉकबस्टर हो सकती है।

    बता दें, फन्ने खां पहले 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन रेस 3 से टक्कर टालने के लिए फिल्म को 3 अगस्त ले जाया गया। फिल्म में ऐश सिंगर के किरदार में नज़र आने वाली हैं जो अपने से छोटे उम्र के लड़के (राजकुमार राव) के साथ रोमांस करते नज़र आने वाली हैं। इसी बात पर आगे जानें इस फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

    फर्स्ट लुक हिट

    फर्स्ट लुक हिट

    टीजर से एक दिन पहले फन्ने खान का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। ये पोस्टर सबको काफी पसंद भी आया था।

    फन्ने खान

    फन्ने खान

    अनिल कपूर- ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म में राजकुमार राव और दिव्या दत्ता भी दिखेंगे। फिल्म पिता- बेटी की कहानी है। यह एक सुपरहिट डच फिल्म की रीमेक है।

    अनिल कपूर- ऐश्वर्या राय

    अनिल कपूर- ऐश्वर्या राय

    फिल्म कहानी है अनिल कपूर की जो एक गरीब पिता हैं लेकिन अपनी बेटी को रॉकस्टार बनाना चाहते हैं। इसी मोड़ पर अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के किरदार फिल्म में टकराएंगे।

    सलमान भी नहीं चाहते थे क्लैश

    सलमान भी नहीं चाहते थे क्लैश

    बता दें, पहले रेस 3 और फन्ने खान क्लैश हो रही थी। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान खुद भी यह क्लैश बिल्कुल नहीं चाहते थे। सलमान की चिंता यह नहीं थी कि उनके सामने कोई फिल्म खड़ी है.. उन्हें परेशानी इस बात से थी कि वह फिल्म ऐश्वर्या राय की है।

    विवादित रिश्ता

    विवादित रिश्ता

    अब सलमान- ऐश्वर्या का विवादित रिश्ता तो किसी से छिपा नहीं है। ऐसे में सलमान को लग रहा था कि इस क्लैश की वजह से फिर से सारी बातें ऊपर लाई जाएंगी।

    म्यूजिकल फिल्म

    म्यूजिकल फिल्म

    यह पूरी तरह से एक म्यूजिकल फिल्म होगी। फिल्म का संगीत तैयार किया है अमित त्रिवेदी ने।

    सालों बाद साथ

    सालों बाद साथ

    इस फिल्म के जरीए सालों बाद ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर साथ साथ नजर आएंगे। इससे पहले इस जोड़ी ने हमारा दिल आपके पास है और ताल जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

    English summary
    Fanne Khan teaser became most trending video on Social Media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X