For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    माधवन को फैन ने पूछा- त्वचा को गोरा रखने के लिए क्या इस्तेमाल करते हैं? मिला करारा जवाब

    |

    आर माधवन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में माधवन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जिनके भी बोर्ड के रिजल्च आए हैं, उन्हें मैं बताना चाहता हूं। जिनके अच्छे मार्क्स आए हैं, उन सब को दिल से मुबारक। बाकियों को मैं ये बताना चाहता हूं कि मुझे 58 प्रतिशत मिले थे। अभी तो पिक्चर शुरू भी नहीं हुई है।

    लेकिन इस के बाद माधवन ने एक फैन ने सवाल किया कि आपने अपने परीक्षा के नंबर तो पूरी साफ तरीके से ईमानदारी से बताए हैं। मैं उसकी सराहना करता हूं। लेकिन इस मौके का मैं फायदा उठाना चाहता हूं। आपसे मैं ये पूछता के लिए फायदा उठा रहा हूं कि आप अफनी त्वचा को गोरी रखने के लिए क्या चीज का इस्तेमाल करते हैं?

    क्योंकि मैं आप की पुरानी तस्वीर में अच्छे से देख सकता हूं। वाकई मुझे यह जानने में पूरी दिलचस्पी है। आपको बता दें कि जितनी तेजी से हमला करते हुए माधवन के रंग पर इस फैन ने सवाल किया। उसका जवाब माधवन ने इतनी सरलता और समझदारी से दिया कि आप हैरान रह जायेंगे।

    माधवन ने अपने इस फैन के गोरे वाले सवाल पर कहा कि मैं वह बनने की कभी कोशिश नहीं करता हूं जो मैं नहीं हूं। और ना ही मैं उस पर खेद प्रकट करता हूं जो मैं हूं। माधवन ने इस तरह जवाब देकर खुद को चर्चा में ला दिया है।

    English summary
    Fan asked secret of Madhavan Fairness cream actor replied by tweet here read full news about the same
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X