For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बच्चों के साथ खड़े ऋतिक रोशन से फैन ने पूछा, आप सिगरेट पी रहे हैं? चौंका देगा एक्टर का जवाब

    |

    सुपरस्टार ऋतिक रोशन इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैँ। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान खबर आई थी कि उनके बच्चे और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान भी इस समय घर पर ही समय बिता रही हैं। लेकिन इस समय एक ऐसी तस्वीर ऋतिक रोशन की सामने आई है जिसको लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रहा है। इस तस्वीर में ऋतिक रोशन अपने बच्चों रेहान और ऋदान के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

    इस तस्वीर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि ऋतिक रोश के हाँथ में एक सिगरेट है और वो स्मोक करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आते ही ये काफी तेजी से वायरल हो रही है और एक फैन ने इसको लेकर ऋतिक रोशन से सवाल पूछ ही लिया।

    तुरंत दिया जवाब

    तुरंत दिया जवाब

    हालांकि बड़ी बात तो ये है कि इस फैन के सवाल पर ऋतिक रोशन ने तुरंत जवाब भी दिया है। काफी कम देखा जाता है कि ऋतिक किसी के सवाल का जवाब सोशल मीडिया पर दें।

    फैन ने पूछा

    फैन ने पूछा

    फैन ने पूछ था कि... 'क्या सच में ऋतिक के हाथ में सिगरेट है या फिर मुझे धोखा हो रहा है? मैं आशा करती हूं कि आप सिगरेट पीते हैं वरना ये मुझे काफी तकलीफ पहुंचाएगा।'

    ऋतिक का जवाब

    ऋतिक का जवाब

    इस पर ऋतिक रोशन ने जवाब दिया है कि.. 'मैं कभी सिगरेट नहीं पीता हूं, अगर में सच में एक कृष होता तो इस दुनिया से एक एक सिगरेट को चुन चुनकर खत्म कर देता।' ऋतिक रोशन का ये जवाब काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

    कृष 4 की तैयारी

    कृष 4 की तैयारी

    गौरतलब है कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि ऋतिक रोशन और उनके पिता राकेश रोशन मिलकर एक बार फिर से बड़े धमाके की तैयारी कर रहे हैं।

    इंतजार है

    इंतजार है

    खबरों की मानें तो कभी जल्दी ही कृष 4 का ऐलान हो सकता है। गौरतलब है कि इस सुपरहीरो के फैंस काफी लंबे समय से बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

    63 साल की उम्र अनिल कपूर ने चौंकाया- लॉकडाउन में बनाई धमाकेदार बॉडी- Pics वायरल

    English summary
    Hrithik roshan's picture goes viral on the social media. where he is looking like smoking, Fan ask a question to Actor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X