For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन के बीच बड़ी खबर- मशहूर रंगकर्मी उषा गांगुली का निधन

    |

    देश में इस समय कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की स्थिति है और इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है जो कि कला की दुनिया के लोगों के लिए काफी दुखद साबित हो सकती है। बता दें कि मशहूर रंगकर्मी और कलाकार ऊषा गांगुली का निधन हो गया है। वो काफी समय से बीमार चल रहीं थीँ। कला और रंग के क्षेत्र के अलावा उन्होने नाटक के क्षेत्र में भी काफी नाम कमाया है।

    संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने शेयर की मां की तस्वीर- मान्यता दत्त ने कर डाला ऐसा कमेंट!संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने शेयर की मां की तस्वीर- मान्यता दत्त ने कर डाला ऐसा कमेंट!

    उषा गांगुली 75 साल की थीं और मिली खबर के मुताबिक वो काफी समय से रीढ़ की हड्डी में समस्या होने के चलते दिक्कत का सामना कर रही थीँ। उनका इलाज भी लगातार चल रहा था।

    लेकिन दिल का दौरा पड़ने से घर पर ही उनका निधन हो गया। ऊषा गांगुली उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखती हैं लेकिन उनका जन्म राजस्थान में हुआ था और उनकी सारी पढ़ाई लिखाई कोलकाता में हुई थी।

    बता दें कि ऊषा गांगुली का गांव कानपुर के पास नर्वा गांव है। गौरतलब है कि उनके भाई ने मौत की जानकारी मीडिया को दी थी। ऊषा गांगुली रंगमंच के लिए काफी ज्यादा फेमस थीं और उन्होने रंगमंच की स्थापना साल 1976 में की थी।

    उनको ना सिर्फ कलाकारी बल्कि रुदाली, होली, महाभोज और कोर्ट मार्शल जैसे नाटकों से उनको सबसे ज्यादा प्रसिद्धि मिली है। उन्होने अपना पूरा जीवन कोलकाता में ही काम करते हुए गुजारा है और वो वहां पर काफी ज्यादा चर्चित हैं।

    Read more about: news न्यूज
    English summary
    Famous Painter Usha ganguly passes away in the age of 75. She was very good human being too.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X