»   » #Alert: सलमान की वो फिल्म जो नहीं बनी....अब लेकर आ रहे हैं ये खान!

#Alert: सलमान की वो फिल्म जो नहीं बनी....अब लेकर आ रहे हैं ये खान!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कनेक्शन बड़ा दिलचस्प है, इसलिए हम बताए बिना रह ही नहीं पाए। आमिर खान के भाई फैज़ल खान तो सबको याद ही होंगे। वही, जो आमिर खान और ट्विंकल खन्ना के साथ मेला फिल्म में दिखाई दिए थे।

उसके बाद, अचानक से वो गायब हो गए। फिर खबर आई कि वो मानसिक रूप से बीमार हैं। इसके बाद पिछले ही साल उन्होंने फिल्मों में वापसी की। दास्तान चीनार - ए - इश्क नाम की फिल्म भी रिलीज़ हुई।

faizal-khan-talks-about-his-upcoming-film-mental

अब वो एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है मेंटल। अब ये फिल्म, इसलिए भी दिलचस्प है क्योंकि इसी नाम की फिल्म सलमान खान भी बना रहे थे, सोहेल खान के साथ। लेकिन वोे फिल्म बाद में जय हो बन गई।

जी हां, सलमान खान की फिल्म जय हो का नाम मेंटल था। लेकिन सबको लगा कि नाम कुछ जम नहीं रहा है तो फिल्म का नाम बदल गया। अब इसी नाम की फिल्म लेकर आ रहे हैं फैज़ल खान।

फिल्म में फैज़ल एक तरफा आशिक की भूमिका में दिखेंगे जो प्यार के चक्कर में ऐसा डूबता है कि उसका मानसिक संतुलन तक बिगड़ जाता है। अब देखना है कि क्या उन्हें आमिर खान के भाई होने का फायदा मिलेगा।

वैसे बॉलीवुड में कई भाई हैं, जो इतिहास नहीं दोहरा पाए-

सोहेल खान

सोहेल खान

सोहेल खान ने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने हेलो ब्रदर, औज़ार (अरबाज़ के साथ), हेलो, प्यार किया तो डरना क्या जैसी फिल्में भी बनाईं पर कुछ काम नहीं आया।

तनीषा मुखर्जी

तनीषा मुखर्जी

पहली गलती तो शायद यही थी कि तनीषा का फिल्म डेब्यू उदय चोपड़ा के साथ नील और निक्की नाम की फिल्म से हुआ। ये फिल्म नो स्ट्रिंग्स अटैच्ड की एक बेकार सी कॉपी थी।

शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी का डेब्यू मोहब्बतें से हुआ। इसके बाद यशराज की कुछ फिल्मों में उन्होंने आईटम सॉन्ग किया। लेकिन उनकी किस्मत चमक नहीं पाई।

अश्मित पटेल

अश्मित पटेल

अमीषा पटेल का करियर छोटा भले ही हो लेकिन उनके करियर में गदर और कहो ना प्यार है जैसी फिल्में हैं। उनकी बदौलत भाई अश्मित ने भी मल्लिका शेरावत के साथ मर्डर में डेब्यू किया। लेकिन कुछ हो नहीं पाया।

English summary
Faizal Khan talks about his upcoming film Mental.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi