For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भाई फैजल खान का निकला दर्द-आमिर खान ने मेरी कोई मदद नहीं, स्क्रिप्ट भी नहीं पढ़ी

    |

    हालिए एक इंटरव्यू में दंगल फेम आमिर खान के भाई फैजल खान ने खुलासा किया है कि उन्हें अपने सुपरस्टार भाई से किसी प्रकार की मदद नहीं मिलती है। पिछले लंबे समय से आमिर खान और उनके भाई फैजल के रिश्तों में खटास की खबरें लगातार आती रहती हैं। एक बार फिर फैजल खान के इंटरव्यू में दोनों के रिश्ते की ये खटास देखने को मिली। फैजल खान निर्देशन क्षेत्र में फैक्ट्री फिल्म से निर्देशन करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें आमिर खान की ओर से इस फिल्म के लिए किसी भी प्रकार की कोई मदद नहीं मिली।

    ड्रग्स केस: लापता नहीं हैं सपना पब्बी, सुशांत की को-एक्ट्रेस ने किया खुलासा

    एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में फैजल खान ने कहा कि आमिर कान ने उनकी फिल्म फ्रैक्ट्री की स्क्रिप्ट तक नहीं सुनी। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसी किसी मदद की जरूरत नहीं है। ये उनका समय है जिससे वह जरूर गुज़र जाएंगे।

    आमिर खान के भाई ने कहा कि वह आमिर खान की परछाई बनकर नहीं रहना चाहते। साथ ही उन्होंने सवाल भी किया कि आखिर क्यों लोग फैजल खान का भाई आमिर खान क्यों नहीं लिखते।

    आमिर खान से नहीं मिली कोई मदद

    आमिर खान से नहीं मिली कोई मदद

    फैजल ने ये भी कहा कि उन्हें आमिर खान से कोई मदद नहीं मिली है और उन्हें इसकी कोई जरूरत भी नहीं है। फैजल ने कहा कि आज वह कुछ भी हैं तो वह अपनी मेहनत से हैं। उन्होंने बतौर असिस्टेंट के ज्वाइन किया था और आज वह अपने काम और अनुभव के दम पर फर्स्ट असिस्टेंट तक पहुंचे हैं।

    अनुभव

    अनुभव

    फैजल ने बताया कि वह फिल्मों, टीवी और थिएटर का हिस्सा भी रह चुके हैं। जब वह भाई आमिर खान के साथ प्रोडक्शन हाउस में थे तो वह स्क्रिप्ट पढ़ा करते थे। यहीं से इसका अनुभव उन्हें मिला।

    अपनी मेहनत से करना चाहता हूं अपना प्रोजेक्ट

    अपनी मेहनत से करना चाहता हूं अपना प्रोजेक्ट

    मैंने अपने प्रोजेक्ट को किसी के दम पर नहीं बल्कि अपने अनुभव और मेहनत के बल पर पूरा करना चाहता था। बेशक ये हिट हो या फ्लॉप। ये मेरी मेहनत और मेरा परिणाम होगा।

    कैसे आई दोनों भाईयों के बीच दरार

    कैसे आई दोनों भाईयों के बीच दरार

    आमिर खान और फैजल खान के बारे में कहा जाता है कि दोनों के बीच एक बीमारी को लेकर दरार आ गई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें कबी सिजोफ्रेनिया नाम की बीमारी हुई ही नहीं थी लेकिन उनके भाई और मां ने जबरन दवा दी थी।

    जबरन ड्रग्स दिए गए

    जबरन ड्रग्स दिए गए

    साल 2008 में सनसनी मचा देने वाला इंटरव्यू फैजल ने दिए थे। उन्होंने कहा कि उन्हें जबरन किडनैप कर लिया और घर में बंद करके रखा जाता है। उन्हें जबरन ड्रग्स तक दिए गए।

    English summary
    Faisal Khan says brother Aamir Khan did not help even not heard the script of the film Faactory
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X