For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आज को सिनमा का बेहतरीन वक्त मानते हैं फारुख शेख

    |
    बॉलीवुड के जाने माने एक्वटर रह चुके फारुख शेख ने हाल ही में मीडिया से बात की और कहा कि वो आजकल सिनेमा के बदलते रुप को देखकर काफी खुश हैं। वर्तमान फिल्मों से खुश और संतुष्ट फारुक शेख कहते हैं कि भारतीय सिनेमा इस समय अपने सबसे अच्छे दौर से गुजर रहा है। वर्तमान फिल्मों से खुश और संतुष्ट फारुक शेख कहते हैं कि भारतीय सिनेमा इस समय अपने सबसे अच्छे दौर से गुजर रहा है।

    फारुक ने आईएएनएस से कहा, "यह भारतीय सिनेमा के लिए अद्भुत समय है और मल्टीप्लेक्स के चलते आज स्वतंत्र फिल्मों के प्रदर्शन के अवसर बढ़े हैं। इन दिनों जिस तरह की फिल्में बन रही हैं, उन्हें लेकर मैं बहुत खुश व संतुष्ट हूं।" फारुक की 1981 में आई सफल फिल्म 'चश्मे बद्दूर' नए संस्करण में शुक्रवार को दोबारा प्रदर्शित होने जा रही है। इसी दिन इसकी रीमेक भी प्रदर्शित हो रही है। 'चश्मे बद्दूर' के डिजिटल संस्करण और रीमेक के बीच फारुक रीमेक पहले देखने के इच्छुक हैं। फारुक के शब्दों में, "मैं वास्तव में देखना चाहता हूं कि डेविड ने इस फिल्म को किस तरह का बनाया है। मैं अपने परिवार के साथ डेविड की फिल्म देखने जाऊंगा, फिर 'चश्मे बद्दूर' के डिजिटल संस्करण को देखूंगा।" फारुक के अभिनय वाली 'चश्मे बद्दूर' में दीप्ति नवल, राकेश बेदी और रवि बासवानी ने काम किया है।

    पैंसठ वर्षीय फारुक ने 'साथ साथ', 'उमराव जान' व 'नूरी' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वह छोटे पर्दे पर भी सक्रिय रहे हैं। वह 'जी मंत्रिजी' हास्य-व्यंग्य शो में नजर आए तो उन्होंने 'जीना इसी का नाम है' टॉक शो की मेजबानी भी की। फारुक दोबारा इस शो का प्रस्तुतिकरण करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "यह मेरे ऊपर नहीं है। यह चैनल को तय करना है कि क्या वह शो का मुझसे दोबारा प्रस्तुतिकरण कराना चाहता है। मैं दोबारा इसकी मेजबानी करना चाहूंगा लेकिन अभी इस पर टिप्पणी करना काल्पनिक होगा।"

    English summary
    Farukh Sheikh says that today is the best time for Indian Cinema. Farukh Sheikh recently interacted with media and said that today because of multiplexes films are getting more coverage and freedom.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X