For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केजीएफ चैप्टर 2 का धमाका, थिएटर्स में बढ़ानी पड़ी अतिरिक्त कुर्सियां!

    |

    यश स्टारर केजीएफ - चैप्टर 2 का क्रेज आग की तरह जोर पकड़ रहा है! एक शानदार शुरुआत के बाद, यश स्टारर ने एडवांस बुकिंग की एक अनसुनी घटना देखी, जो हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती जा रही है। दुनिया भर में 10000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों की एक स्थिर धारा देखी जा रही है। वास्तव में, कुछ स्थानों पर थिएटर मालिकों ने सुबह 6 बजे से ही शो जोड़े हैं,

    कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 का दमदार टीजर रिलीज, केजीएफ 2 के साथ किया संलग्न!कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 का दमदार टीजर रिलीज, केजीएफ 2 के साथ किया संलग्न!

    जबकि कुछ अन्य क्षेत्रों में दर्शकों की मांग को पूरा करने के लिए आधी रात से सुबह 7 बजे के बीच विशेष शो आयोजित किए जाते हैं। लेकिन इस वक्त जो खबर सामने आ रही है वो काफी चौकाने वाली है।

    बता दें कि सुपरस्टार यश की इतनी बड़ी फैन फॉलोविंग है कि थिएटर्स में अतिरिक्त कुर्सियां जोड़ी गईं हैं। जी हां, थिएटर्स में फैंस ज्यादा और कुर्सियां कम थीं, इसके बाद थिएटर्स मालिकों ने ये पहल की है और थिएटर्स में कुर्सियां बढ़ाईं हैं।

    ओवरबुकिंग शो की सूचना दी

    ओवरबुकिंग शो की सूचना दी

    दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब किसी निश्चित फिल्म के लिए थिएटर अपनी बैठने की क्षमता तक पहुंचे हैं। 2019 में राज्य भर के अजित और नयनतारा सिनेमाघरों में अभिनीत फिल्म विश्वसम ने ओवरबुकिंग शो की सूचना दी।

    केजीएफ 2

    केजीएफ 2

    अब, केजीएफ 2 ने एक समान प्रवृत्ति की रिपोर्ट के साथ, फिल्म का कारोबार पहले ही लगभग रु। 138 करोड़ भारत में और भी बढ़ने की उम्मीद है। यश की ये फिल्म तब से ही चर्चा में चल रही है जबसे इसका पहला चैप्टर सामने आया था।

    कई भाषाओं में रिलीज हुई है

    कई भाषाओं में रिलीज हुई है

    फिल्म को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि ये कन्नड़ इंडस्ट्री के साथ साथ बॉलीवुड की भी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है। केजीएफ- चैप्टर 2 जो कई भाषाओं में रिलीज हुई है, आसानी से अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है।

    आशावादी पूर्वानुमान

    आशावादी पूर्वानुमान

    मौजूदा क्रेज और ऊपर की ओर रुझान को देखते हुए, फिल्म के कारोबार में फिल्म के समग्र संग्रह के बारे में बहुत आशावादी पूर्वानुमान देखे जा रहे हैं।

    English summary
    Explosion of KGF Chapter 2, additional chairs had to be increased in theaters! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X