»   » ये होगी 2017 की पहली 200 करोड़ी फिल्म.. पहली झलक ही 'ब्लॉकबस्टर'

ये होगी 2017 की पहली 200 करोड़ी फिल्म.. पहली झलक ही 'ब्लॉकबस्टर'

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'गोलमाल अगेन' का आज ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। कोई शक नहीं कि पोस्टर्स की तरह फिल्म का ट्रेलर भी धमाल मचाने वाला है। जी हां, फिल्म के पोस्टर्स से ही साबित हो चुका है कि रोहित शेट्टी इस दिवाली फुल इंटरटेनमेंट फिल्म देने वाले हैं।

20 करोड़.. और दो सुपरस्टार्स को पीछे करेगी ये फिल्म.. FINAL

रोहित शेट्टी, अजय देवगन और कॉमेडी का ओवरडोज़.. इसी के साथ इस दिवाली बॉलीवुड को मिल सकती है 2017 की पहली 200 करोड़ी फिल्म। बता दें, गोलमाल सीरिज की पहली सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं। लिहाजा, इस फिल्म को लेकर भी गजब का क्रेज है। 

Golmaal Again

गोलमाल अगेन में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयास तलपडे और तब्बू मुख्य किरदारों में होंगे। साथ ही रोहित शेट्टी ने वादा किया है कि ये फिल्म सीरिज की पहली सभी फिल्मों से ज्यादा मजेदार होने वाली है।

यहां जानें गोलमाल अगेन से हमें क्या क्या है उम्मीदें- 

धमाकेदार कॉमेडी

धमाकेदार कॉमेडी

गोलमाल सीरिज.. यानि की धमाकेदार कॉमेडी। 3 घंटों के लिए हंसी का ओवरडोज.. वैसे निर्देशक ने साफ साफ कहा है कि गोलमाल अगेन पहले तीन फिल्मों से भी ज्यादा मजेदार होगी।

नए कास्ट का कमाल

नए कास्ट का कमाल

इस फिल्म में कई नए चेहरों को भी शामिल किया गया है.. जैसे कि परिणीति चोपड़ा, तब्बू.. उम्मीद है कॉमेडी के इस ओवरडोज में ये भी परफेक्ट हों।

अच्छी म्यूजिक

अच्छी म्यूजिक

गोलमाल के गाने आजतक लोगों को याद है। खासकर फिल्मों के टाइटल ट्रैक तो ट्रेंड बन जाते हैं। कोई शक नहीं कि गोलमाल अगेन को भी म्यूजिक के मामले में आगे रहना है।

फैमिली फिल्म

फैमिली फिल्म

गोलमाल सीरिज के सुपरहिट होने का राज़ है कि ये फैमिली फिल्म होती है। इनमें वल्गर जोक्स का भंडार नहीं होता.. लिहाजा, उम्मीद है गोलमाल अगेन में भी ऐसा ही कुछ हो।

ब्लॉकबस्टर फिल्म

ब्लॉकबस्टर फिल्म

गोलमाल सीरिज की सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं। और फिलहाल बॉक्स ऑफिस को एक सुपरहिट फिल्म की जबरदस्त दरकार है। ऐसे में गोलमाल अगेन बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती है।

रोहित शेट्टी कमबैक

रोहित शेट्टी कमबैक

दिलवाले के बाद.. रोहित शेट्टी एक बार फिर गोलमाल के साथ आ रहे हैं। उम्मीद है गोलमाल अगेन के बाद दर्शक भूल जाएं कि रोहित शेट्टी ने 'दिलवाले' भी बनाई थी।

English summary
Golmaal Again trailer will release today. Know the expectations from this Rohit Shetty's film.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi