For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Leaked: जॉली एलएलबी 2 ट्रेलर...अक्षय कुमार करेंगे सलमान पर सवाल!

    |

    अक्षय कुमार परफेक्ट फॉर्म में चल रहे हैं और इसलिए वो बॉलीवुड को अपना बेस्ट दे रहे हैं। अब वो ़जॉली एलएलबी का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। पहला पार्ट लोगों को बहुत पसंद आया था और उम्मीद है कि इस बार दोगुना धमाका होगा।

    जॉली एलएलबी 2 का ट्रेलर आज रिलीज़ हो रहा है लेकिन ट्रेलर से पहले ही ट्रेलर की डीटेल्स लीक हो चुकी हैं। और ट्रेलर के एक सीन में अक्षय कुमार बहस करते हुए पूछेंगे - "सलमान खान शादी कब करेगा आपको पता है?"

    जॉली एलएलबी नेशनल अवार्ड विजेता फिल्म थी और इसका मुद्दा था एक हिट एंड रन केस। फिल्म की समानता सलमान खान के हिट एंड रन केस से काफी थी और इसलिए लोगों ने फिल्म को काफी पसंद किया।

    अगर आपको याद नहीं है तो याद दिला दें कि पिछले पार्ट में किस तरह सलमान खान को धो दिया गया था। इस बार भी फिल्म को लेकर लोग आशा लगाकर बैठे हैं। ट्रेलर लॉन्च की काफी तैयारी हो चुकी है।

    अक्षय कुमार ने कुछ लोगों को मौका भी दिया है कि किस तरह कुछ चुने लोग आधे घंटे पहले ही ट्रेलर देख सकते हैं। वैसे भी अक्षय कुमार का बॉक्स ऑफिस रेट परफेक्ट चल रहा है। यहां तक की आमिर खान भी कह चुके कि "सलमान टेढ़ा है...पैसे की मदद अक्षय से लूंगा"

    तो तय है कि जॉली एलएलबी 2 हिट होगी पर जानिए ट्रेलर में दिखेगा क्या क्या -

    अक्षय कुमार का कॉमिक अवतार

    अक्षय कुमार का कॉमिक अवतार

    अक्षय कुमार जब भी कॉमेडी करते हैं वो बेस्ट लगते हैं और इस बार तो सिचुएशनल कॉमेडी और तानेबाज़ी होने वाली है। मतलब कि अक्षय के बेस्ट अवतार में से एक!

    धमाकेदार डायलॉग्स

    धमाकेदार डायलॉग्स

    फिल्म का एक डायलॉग तो हमने आपको बता ही दिया। इसी तरह फिल्म में एक से एक बेहतरीन पंच लाइन है। और ज़ाहिर सी बात है कि ट्रेलर में भी इनकी भरमार होगी।

    साथियों के साथ नोकझोंक

    साथियों के साथ नोकझोंक

    अक्षय कुमार फिल्म में वकील बने हैं। यानि कि कोर्ट कचहरी वाली मंडली भी लगेगी और लगेगी तो मज़ेदार नोकझोंक भी होगी ही। कभी घर की बातों पर तो कभी कोर्ट की बातों पर।

    सरकार पर तानेबाज़ी

    सरकार पर तानेबाज़ी

    थोड़ा तो सरकारी कामकाज पर छींटाकशीं तय है। वैसे भी सरकार और कोर्ट हमेशा एक दूसरे को टाइट करने में लगी रहती हैं। और फिल्म के पोस्टर में ही साफ है द स्टेट Vs जॉली एलएलबी।

    पूरी मिडिल क्लास दिक्कतें

    पूरी मिडिल क्लास दिक्कतें

    फिल्म यूपी में रहने वाले एक मिडिल क्लास आदमी की कहानी है जो वकालत से अपना घर चलाता है। ऐसे में फिल्म में हर छोटी बड़ी मिडिल क्लास दिक्कतों से दर्शक रूबरू होंगे।

    हुमा कुरैशी के साथ केमिस्ट्री

    हुमा कुरैशी के साथ केमिस्ट्री

    फिल्म में पहले सोनाक्षी सिन्हा के नाम की चर्चा थी लेकिन फिल्म की हीरोइन हैं हुमा कुरैशी। ऐसे में अक्षय कुमार के साथ उनकी केमिस्ट्री देखना काफी दिलचस्प होगा।

    टॉप क्लास कोर्ट रूम ड्रामा

    टॉप क्लास कोर्ट रूम ड्रामा

    फिल्म में टॉप क्लास कोर्ट रूम ड्रामा होने वाला है। टॉप क्लास बहसबाज़ी। कभी इस तरफ से तो कभी उस तरफ से। ऐसे में बेहतरीन तर्क वितर्क सुनने में और उन्हें इंजॉय करने में मज़ा आ जाएगा।

    यूपी वाले ठुमके

    यूपी वाले ठुमके

    फिल्म में भले ही नाच गाने का स्कोप कम है लेकिन मसाला फिल्म में नाच गाना ना हो ऐसा संभव नहीं है। हो सकता है एक आधा यूपी वाले ठुमके फिल्म के ट्रेलर में दिख जाएं।

    ताज़ा कंट्रोवर्सी

    ताज़ा कंट्रोवर्सी

    पिछली बार फिल्म हिट एंड रन केस पर बनी थी। इस बार भी फिल्म कोई ना कोई ताज़ा मुद्दा या फिर कंट्रोवर्सी ज़रूर उठाएगी।

    कुछ ना कुछ सिखाएगी

    कुछ ना कुछ सिखाएगी

    पिछले काफी समय से अक्षय कुमार की फिल्में कुछ ना कुछ ज़रूर सिखा देती हैं। जॉली एलएलबी भी सामाजिक विषय पर इंटरटेनमेंट करने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी है। ऐसे में देखना है कि इस बार फिल्म क्या कमाल करती है।

    English summary
    Expectations from Jolly LLb 2 trailer.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X