»   » OMERTA: राजकुमार राव ने कहा थकाऊ थी ओमेर्टा की शूटिंग, नए पोस्टर ने मचाया धमाल

OMERTA: राजकुमार राव ने कहा थकाऊ थी ओमेर्टा की शूटिंग, नए पोस्टर ने मचाया धमाल

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

राजकुमार राव इन दिनो फिल्म ओमेर्टा में व्यस्त चल रहे है। बता दें कि राजकुमार राव एक कमाल के अभिनेता है और अपनी परफॉर्मेंस में जान डालने की पूरी कोशिश करते है। राजकुमार राव को बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिल चुका है।

टाइगर जिंदा है के निर्देशक अली अब्बास जफर का सोशल मीडिया अकाउंट हैक

हाल ही में बात करते हुए राजकुमार राव ने फिल्म अमोर्टा को लेकर अपना अनुभव सबके सामने शेयर किया और कहा कि ये काफी थकाऊ था। इस फिल्म को करने में थकावट सी हो जाती थी। बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव आतंकी उमर सईद शेख का रोल कर रहे है जो कि ब्रिटिश में पैदा हुआ पाकिस्तानी आतंकवादी थी।

Rajkumar rao, hansal mehta, omerta, राजकुमार राव, हंसल मेहता, ओमेर्टा

उन्होने कहा कि इस फिल्म में उनको लग रहा था कि वो एंटी हीरो है जिस कारण उनका अनुभव काफी थकाने वाला था। एक मीडिया वार्ता के दौरान राजकुमार ने कहा कि ये उनकी पहली ऐसी फिल्म है जिसमें वो निगेटिव रोल यानि एंटी हीरो के रोल में आ रहे है।

इसका अनुभव भी काफी होगा पर फिल्म को लेकर उन्होने काफी तारीफ भी की। आपको बता दे कि इस फिल्म को भले ही राजकुमार राव थकाऊ बता रहे थे पर उनका इस फिल्म से एक और पोस्टर सामने आया है जिसमे राजकुमार राव कमाल लग रहे है।

बता दें कि हालिया रिलीज इस पोस्टर में पुलिस राजकुमार राव को गाड़ी में बैठाती हुई नजर आ रही है। राजकुमार राव के कैरेक्टर की बात करें तो इस फिल्म में वो उमर सईद का रोल कर रहे है जो कि एक प्लेन को हाईजैक करता है और एक पत्रकार की हत्या भी करता है।

इसी केस के बाद से वो सबके सामने हाइलाइट होता है। आपको बता दे कि राजकुमार राव की माने तो फिल्म काफी अलग और सब्जेक्ट काफी ज्यादा अलग हटके इसमें देखने को मिलेगा।

आपको बता दे कि इसके पहले भी राजकुमार राव ने अपनी हर फिल्म में चैलेंजिंग रोल किए है और उनके कैरेक्टर में कोई कमी नहीं रही है।

हालांकि काफी समय से छोट छोटे रोल मे राजकुमार राव नजर आ रहे है पर फिल्म न्यूटन से उनको प्रसिद्धि मिली और राजकुमार राव का नाम सभी जानने लगे।

फिल्म में राजकुमार राव ने बेहतरीन अभिनय किया था और फिल्म ने कई अवॉर्ज झटके थे। बता दें कि फिल्म ओमेर्टा को हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे है और फिल्म इसी साल 20 अप्रैल को रिलीज होगी।

English summary
Rajkummar rao playing a terrorist role in his upcoming film Omerta. Actor describe his experience and said that it was a Exhausting shooting.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X