For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    EXCLUSIVE: आसिम रियाज संग हिमांशी खुराना क्या लेंगी नच बलिए 10 में हिस्सा? दिया जवाब

    |

    बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने लॉकडाउन में खूब एन्जॉय कर रही हैं। वह क्वारंटाइन में खूब पेटिंग कर रही हैं, कूकिंग कर रही हैं। फिल्मीबीट से बातचीत में टी सीरीज के गाने 'ओ जानेवाला' को लेकर बाचतीत की। उन्होंने बातचीत में बताया कि कैसे उन्हें ये गाना मिला और उन्होंने इसे शूट किया। साथ ही हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज संग उड़ रही अफवाहों पर भी जवाब दिया।

    ऋषि कपूर का वायरल हुआ वीडियो: रवीना टंडन हुईं भावुक, बताया क्यों हैं उनके लिए चिंटू इतने खासऋषि कपूर का वायरल हुआ वीडियो: रवीना टंडन हुईं भावुक, बताया क्यों हैं उनके लिए चिंटू इतने खास

    हिमांशी खुराना ने बताया कि उन्हें ये गाना मिला। जिसके बाद टी सीरीज ने ही इसे लॉन्च किया। 'ओ जानेवाला' सॉन्ग को घर में ही शूट किया गया। उन्होंने खुद मेकअप किया और अलग अलग एंगल पर शूट किया। इस गाने की लोकप्रियता से वह काफी खुश हैं। फिल्मीबीट रिपोर्टर ने जब हिमांशी खुराना से पूछा कि आपको इस गाने की बेस्ट लाइन कौन सी लगी तो उन्होंने जवाब दिया ये गाना बहुत सुंदर है जिसे बार बार सुना जा सकता है। मुझे गाने की एक लाइन नहीं बल्कि पूरा गाना बहुत पसंद आया।

    डायमंड की रिंग का बताया क्या था किस्सा
    वहीं इंस्टाग्राम पर डायमंड की रिंग की तस्वीर शेयर करने पर हाल में ही हिमांशी खुराना चर्चा में आई थीं, इस पर उन्होंने बताया कि वह केवल एक विज्ञापन का हिस्सा था। पेड ऐडवरटिसमेंट के चलते उन्होंने इस तस्वीर को शेयर किया था। बता दें हिमांशी खुराना ने 7 दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद ये बवाल शुरू हुआ।

    आसिम रियाज ब्रेकअप की खबरों पर क्या बोलीं
    हिमांशी खुराना से बॉयफ्रेंड आसिम रियाज के ब्रेकअप खबरों पर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि ये मायने नहीं रखता कि हमने किसी की वीडियो फोटो लाइक किया या नहीं। ऐसे बातें बनती हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है हमारे बीच सब ठीक है।

    नच बलिए 10 में आसिम और हिमांशी लेंगे हिस्सा?
    तमाम चर्चाएं चल रही हैं कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना रियालिटी शो नच बलिए 10 में हिस्सा लेने वाले हैं। इस पर उन्होंने बताया कि हां, हमारी बातचीत चल रही थी लेकिन लॉकडाउन के चलते आगे बातचीत नहीं हुई है।

    English summary
    EXCLUSIVE: will himanshi khurana seen in nach baliye 10 with asim riaz
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X