For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive: 'चक दे इंडिया' फेम चित्राशी रावत ने ओलंपिक में इतिहास रचने वाली महिला हॉकी टीम पर दिया रिएक्शन

    |

    महिला हॉकी टीम पर बनी एक फिल्म चक दे इंडिया तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान ने कोच कबीर खान की भूमिका निभाई थी और उस टीम ने एक के बाद मैच जीतकर इतिहास रच दिया था। ऐसा ही कुछ इस बार के टोक्यों ओलंपिक्स में देखने को मिला है। दरअसल महिला हॉकी टीम ने लगातार तीन बार की विजेता ऑस्ट्रेलिया टीम को क्वार्टर फाइनल में हराकर इतिहास रच दिया है और ये 2 अगस्त का मामला है। अब भारतीय महिला हॉकी टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है।

    इस धमाकेदार मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, 'पठान' विलेन का बड़ा धमाका!इस धमाकेदार मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, 'पठान' विलेन का बड़ा धमाका!

    लगातार उनको बधाइयां मिल रही है और इस दौरान चक दे इंडिया की एक अभिनेत्री चित्राशी रावत ने भी अपना रिएक्शन दिया है। फिल्मीबीट से बात करते हुए उन्होने कहा है कि.. "मैं जब सुबह जागी तो ये शानदार खबर पता चली कि भारतीय महिला हॉकी टीम ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

    उसपर उन्होने पहली बार दुनिया की नंबर 2 ऑस्ट्रेलिया को हराकर ऐसा कारनामा किया है। मैं बहुत खुश और उत्साहित थी कि मैंने अपनी चक दे ​​लड़कियों से बात की। हम अर्जेंटीना के बारे में भी बात कर रहे थे।

    हम इसके साथ साथ चक दे के दिनों को याद कर रहे थे। हमारे लिए ये बड़ा लम्हा था। ये एक खास पल था और पुरानी यादें जुड़ीं थीं।'' इसके अलावा उन्होने कहा है कि..

    "हमने रील लाइफ में देश को रिप्रेजेंट किया था और ये फिल्म 10 अगस्त 2007 को रिलीज हुई थी। एक सप्ताह के बाद फिल्म रिलीज के 14 साल पूरे होने वाले हैं। अब हम लोग इंतजार कर रहे हैं महिला हॉकी टीम मेडल लेकर घर आए।"

    इसके अलावा उन्होने शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर भी अपनी बात रखी है और कहा है कि उनके साथ काम करना काफी बेहतरीन अनुभव था और काफी कुछ सीखने को मिला।

    English summary
    Filmibeat Exclusive- Here is how Chak De India Actress Chitrashi Rawat react on India Women Hockey Team. Details goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X