For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive: अनुष्का शर्मा की चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग - जुलाई में विराट कोहली के साथ पहुंचेंगी इंग्लैंड

    |

    अनुष्का शर्मा आजकल अपनी फिल्म चकदा एक्सप्रेस की तैयारी में जुट गई हैं। इस फिल्म में झूलन गोस्वामी के किरदार को परदे पर उतारने के लिए अनुष्का ने अपनी ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। मंगलवार को दिन में मुंबई के एक स्पोर्ट्स मैदान में अनुष्का शर्मा को कैमरों ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान कैद किया।

    वहीं इस दौरान, विराट कोहली को भी कैमरों ने कैद किया। हालांकि, विराट भी अनुष्का के इस प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा थे या नहीं, इसकी पुष्टि हम नहीं कर सकते हैं। लेकिन फिल्मीबीट आपको एक्सक्लूसिव तौर पर अनुष्का की इस फिल्म से जु़ड़ी कुछ दिलचस्प डीटेल्स दे सकता है।

    दरअसल, अनुष्का शर्मा इस समय फिल्म के लिए पूरी तरह से प्रैक्टिस सेशन में डूब चुकी हैं क्योंकि मई - जून में उन्हें इस फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू करना है। प्रॉसित रॉय द्वारा निर्देशित इस फिल्म का पहला शेड्यूल शूट होगा कोलकाता में। यहां झूलन गोस्वामी के निजी ज़िंदगी के कई हिस्से शूट किए जाएंगे।

    इसके बाद झूलन गोस्वामी की क्रू एक ब्रेक लेगी और अपना अगले बड़े शेड्यूल की तैयारी में जुट जाएगी। ये शेड्यूल, जुलाई में इंग्लैंड में होगा। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम भी इंग्लैंड का दौरा करेगी और अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के साथ होंगी। उनकी सहूलियत को देखते हुए ही ये इंग्लैंड शेड्यूल प्लान किया गया है जहां झूलन गोस्वामी के जीवन के कुछ बड़े मैच के हिस्से शूट किए जाएंगे।

    सीख रही हैं क्रिकेट की बारीकियां

    सीख रही हैं क्रिकेट की बारीकियां

    अनुष्का शर्मा काफी समय से इस बायोपिक पर काम कर रही हैं। और अब अनुष्का मैदान में उतर चुकी हैं और क्रिकेटर बनने के लिए इस खेल की सारी बारीकियां अपने कोच से सीख रही हैं। चूंकि, अनुष्का शर्मा विश्व से सबसे सफल क्रिकेटर्स में से एक विराट कोहली की पत्नी हैं इसलिए उन पर क्रिकेट को बारीकी से समझने का प्रेशर भी काफी ज़्यादा है। उनकी हर छोटी से बड़ी गलती पर दर्शकों की नज़र होगी।

    पांच साल बाद परदे पर वापसी

    पांच साल बाद परदे पर वापसी

    चकदाह एक्सप्रेस को 2023 में रिलीज़ करने का प्लान बनाया जा रहा है। इसका मतलब है कि इस फिल्म के साथ अनुष्का शर्मा पांच साल बाद परदे पर वापसी करेंगी। अनुष्का शर्मा आखिरी बार, शाहरूख खान के साथ आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो में नज़र आई थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों से एक ब्रेक ले लिया था। इसके बाद कोरोना महामारी और उनकी बेटी वामिका के जन्म के कारण, अनुष्का शर्मा परदे से थोड़ा और दूर रहीं।

    बेहद खास होगी फिल्म

    बेहद खास होगी फिल्म

    अनुष्का शर्मा एक इंटरव्यू में झूलन गोस्वामी बायोपिक पर बात करते हुए बता चुकी हैं कि ये फिल्म उनके लिए बहुत खास है। झूलन गोस्वामी उस वक्त की सबसे सफल महिला क्रिकेटर हैं जब महिलाएं क्रिकेट में अपनी एक अलग जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही थीं। इस संघर्ष में झूलन गोस्वामी ने जीत कैसे पाई ये दुनिया के लिए एक मिसाल के रूप में देखी जाने वाली कहानी होगी जो कि अनुष्का उनकी बायोपिक में बताएंगी।

    फिटनेस पर दे रही हैं पूरा ध्यान

    फिटनेस पर दे रही हैं पूरा ध्यान

    गौरतलब है कि वामिका के जन्म के पहले से ही अनुष्का शर्मा ब्रेक पर थीं। उन्होंने वामिका के जन्म के बाद भी तुरंत काम पर ना लौटने का फैसला किया था। अनुष्का, विराट कोहली के साथ उनके इंटरनेशनल टूर पर दिखाई दीं तो वहीं विराट और उनके दोस्तों के साथ छोटी छोटी हॉलीडे ट्रिप पर भी दिखाई दीं। अब अनुष्का अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रही हैं और उनका पूरा ध्यान अपनी फिल्म पर है।

    झेली हैं आलोचनाएं

    झेली हैं आलोचनाएं

    चकदा एक्सप्रेस का टीज़र कुछ महीनों पहले ही रिलीज़ किया गया है और इस टीज़र में अनुष्का शर्मा को झूलन गोस्वामी के किरदार में देख दर्शकों को ज़्यादा संतुष्टि नहीं हुई। सबका ध्यान अनुष्का के मजबूरी भरी बोली की ओर तुरंत गया। वहीं दर्शकों ने ये भी सवाल उठाया कि इस रोल के लिए तिलोत्तमा शोमे या कोंकणा सेन शर्मा के नाम पर विचार क्यों नहीं किया गया क्योंकि ये दोनों ही अभिनेत्रियां इस रोल के लिए परफेक्ट होती हैं। अनुष्का को फिल्म से इन सारे सवालों के जवाब देने हैं।

    उड़ी थीं अफवाहें

    उड़ी थीं अफवाहें

    इस फिल्म को लेकर कई बार काफी अफवाहें भी उड़ीं। इनमें से एक अफवाह ये भी थी कि अनुष्का शर्मा इस फिल्म को अभिनेत्री के तौर पर छोड़ चुकी हैं और अब इस फिल्म में अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की चहेती अभिनेत्री तृप्ति डिमरी होंगी जो कि झूलन गोस्वामी के किरदार में दिखाई देंगी। हालांकि, अनुष्का ने कुछ ही समय, फिल्म के टीज़र के साथ इन सारी अफवाहों का खंडन कर दिया।

    परदे पर अनुष्का शर्मा का इंतज़ार

    परदे पर अनुष्का शर्मा का इंतज़ार

    अनुष्का शर्मा का इंतज़ार काफी समय से हो रहा है। अब चकदा एक्सप्रेस के साथ उनकी वापसी धमाकेदार होने वाली है। इस फिल्म को अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा का प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म की शूटिंग, मई - जून में कोलकाता, जुलाई में इंग्लैंड और साल के अंत में मुंबई में होनी है। वहीं 2023 में ये फिल्म परदे पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार होगी।

    English summary
    Anushka Sharma will start shooting for Jhulan Goswami biopic in May in Kolkata followed by an England schedule where Indian Cricket team in supposed to be on a tour in July.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X