For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive: मेरे पास मां नहीं...अमिताभ है...

    |

    सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भले ही 70 वर्ष के हो गये हैं लेकिन उनके चाहने वालों की कमी नहीं हुई है तभी तो उनसे जुड़ी हर खबर पर उनके फैंस खुशियां मनाते हैं। गुरूवार को जैसे ही अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि उन्हें ऑस्ट्रेलियन सरकार की तरफ से भारतीय सिनेमा में अभूतपूर्व योगदान के लिए सम्मानित किया गया है। उन्हे बधाई देने वालों का तांता लग गया। लोगों ने अपने-अपने दोस्तों को भी यह बातें शेयर करके बतायी।

    बैंगलोर के आईटी कंपनी में काम करने वाले शिखर मल्होत्रा ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है कि मुझे बहुत खुशी हुई जो अमिताभ जी को सम्मानित किया गया। ही इज ए ग्रेट एक्टर। हम भारतीयों को उन पर गर्व होना चाहिए। शिखर ने आगे लिखा है कि आज हर भारतीय को कहना चाहिए..उनके पास अमिताभ है। मालूम हो कि अमिताभ की हिट फिल्म दीवार का फेमस डॉयलाग है कि मेरे पास मां है... उसी तर्ज पर शिखर ने लिखा है कि मेरे पास मां नहीं...अमिताभ है...जिनका कोई विकल्प नहीं है।

    मालूम हो कि भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने पर ऑस्ट्रेलियन गवर्नमेंट की तरफ से अमिताभ बच्चन को उनके अभिनय के प्रति समर्पण और लगन के लिए सम्मानित किया गया है। इससे पहले पिछले साल अमिताभ बच्चन को आट्रेलिया की क्वीन्सलैंड यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नॉलॉजी की तरफ से डॉक्टरेट की उपाधी दी गयी थी।

    जरुर देखें: अमिताभ बच्‍चन का शानदार कार कलेक्‍शन

    English summary
    Amitabh Bachchan is Proude Of nation said Fans ON Facebook because he has been honored by the Australian government.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X