For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive- चेहरे में काम करने के लिए अमिताभ बच्चन ने नहीं लिए पैसे, ये रहा बड़ा कारण!

    |

    काफी समय से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों को लेकर बिजी हैं और इस समय फिल्म चेहरे को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं। पता चला है कि अमिताभ बच्चन ने चेहरे के लिए मेकर्स से पैसे नहीं लिए हैं। खबर है कि उन्होने ना आने जाने के लिए और ना किसी तरह की फीस अपने काम के लिए मेकर्स से ली है।

    शेरशाह पर आया कमल हासन का रिएक्शन, भारतीय फौज पर बनीं फिल्मों को लेकर बोली ये बात!शेरशाह पर आया कमल हासन का रिएक्शन, भारतीय फौज पर बनीं फिल्मों को लेकर बोली ये बात!

    आनंद पंडित ने फिल्मीबीट से बात करते हुए कहा कि.. बिग बी ने चार्टर्ड प्लेन की एक्स्ट्रा कॉस्ट का भुगतान भी खुद किया था। इसका कारण सिर्फ और सिर्फ ये है कि अमिताभ बच्चन को फिल्म की कहानी काफी ज्यादा पसंद आई थी। इसके अलावा उन्होने एक कविता में खुद ही आवाज दी है जो कि फिल्म में नजर आने वाली है।

    अमिताभ बच्चन का ये फ्री में काम करना काफी चर्चा में है। गौरतलब है कि ये फिल्म 27 अगस्त को रिलीज होगी। इस वक्त देश के ज्यादातर सिनेमाघर खुल चुके हैं और ये फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

    ये फिल्म काफी समय से चर्चा में है लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। गौरतलब है कि इस फिल्म अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी पहली बार साथ में नजर आने वाले हैं।

    वर्कफ्रंट पर अमिताभ बच्चन इसके अलावा झुंड और ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी बिजी हैं। बात करें इमरान हाशमी की तो आने वाले समय में वो सलमान खान के साथ भिड़ते हुए नजर आने वाले हैँ। इमरान हाशमी ने टाइगर 3 शूटिंग शुरु कर दी है।

    English summary
    Bollywood Superstar Amitabh Bachchan did not charge any fees for Chehre! Rhea Chakraborty also part of this awesome film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X