For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive:'हेलमेट देखने के बाद कंडोम की बात करते वक़्त लोगों के मन में सहजता होगी'- निर्देशक

    By Filmibeat Desk
    |

    अपारशक्ति खुराना, प्रनूतन बहल, अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा अभिनीत 'हेलमेट' एक बहुप्रतीक्षित सामाजिक कॉमेडी फिल्म है जो हमारे समाज में सबसे अधिक संबंधित मुद्दों में से एक को उजागर करती है जैसे कि कंडोम खरीदने के लिए लोगों का प्रतिरोध जिसे मनोरंजक तरीके से दर्शाया जाएगा। 'हेलमेट' सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और अभिनेता डिनो मोरिया की डीएम मूवीज द्वारा निर्मित है और स्क्रीनप्ले व डायलॉग रोहन शंकर द्वारा लिखित है जो सतरम रमानी द्वारा निर्देशित है।

    निर्देशक सतरम रमानी ने फ़िल्म के बारे में बात करते हुए बताया,"हेलमेट जैसी फिल्में सामाजिक संदेश देती हैं, भले ही वह बदलाव लाएं या नहीं। सामाजिक संदेश वाली फिल्में बहुत फर्क पैदा करती हैं। उदाहरण के लिए: पैडमैन जैसी फिल्म ने लोगों के लिए सैनिटरी पैड के बारे में खुलकर बात करना आसान बना दिया और यह फिल्म की जीत है।

    हेलमेट देखने के बाद, मुझे नहीं पता कि लोग खुलेआम कंडोम खरीदेंगे या नहीं, लेकिन कंडोम के बारे में बात करते समय लोगों के मन में एक सहजता होगी, इसलिए हमने मानसिकता में एक प्रासंगिक बदलाव देखने के लिए इस तरह का प्रयास किया है। हम चाहते हैं कि लोग कंडोम के बारे में बात करें। एक बार जब वे इसके बारे में बात करना शुरू कर देंगे तो वे इसके बारे में अधिक सहज महसूस करेंगे, जिससे एक अच्छा बदलाव आएगा।"

    MMS कांड के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु का नया वीडियो हुआ वायरल, रोती हुई आईं नजरMMS कांड के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु का नया वीडियो हुआ वायरल, रोती हुई आईं नजर

    फिल्म छोटे शहरों के भोलेपन की एक मनोरंजक खोज है और एक ऐसे परिवेश में अंतर्दृष्टि प्रदान करती है जहां जन्म-नियंत्रण उपकरण तक पहुंचना कई सामाजिक चुनौतियों और मनोवैज्ञानिक हैंग-अप से भरपूर है। निर्माताओं ने पिछले हफ्ते ट्रेलर जारी किया था, जिसे शानदार समीक्षा मिली है और प्रशंसक 'हेलमेट' के साथ इस विचित्र और मजेदार सवारी का इंतजार नहीं कर सकते है जो जन्म नियंत्रण डिवाइस पर पहली भारतीय फिल्म है।

    3 सितंबर को ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार, 'हेलमेट' एक संदेश के साथ क्लीन और मजाकिया मनोरंजक फ़िल्म है।

    Read more about: helmet
    English summary
    Exclusive: After watching helmet Change Your Thinking about condoms Satram Ramani
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X