For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत मौत केस में अब अंडरवर्ल्ड का लिंक? रॉ के पूर्व अधिकारी का सनसनीखेज बयान

    |

    सुशांत सिहं राजपूत केस में लगातार नए नए खुलासे व दावे किए जा रहे हैं। अब इस मामले में रॉ के पूर्व अधिकारी का सनसनीखेज बयान सामने आया है। रिचर्स एंड एनालिसिस विंग के पूर्व एजेंट एन के सूद ने सुशांत केस में दावा किया कि इसमें अंडरवर्ल्ड का हाथ हो सकता है। उन्होंने कहा कि ये अपराधी बहुत सफाई के अपना काम करते हैं। इसीलिए इस ओर भी ध्यान देना चाहिए। उन्होंने नौकरों व स्टाफ की भूमिका पर भी शक जताया। उन्होंने कहा कि इनसके जरिए इस घटना को अंजाम दिया गया हो। ये भी संभव है।

    "सारा जैसे स्टारकिड्स पहले सपने दिखाते हैं, फिर ब्रेकअप करते है" ऋतिक का नाम लेकर कंगना का नया बयान

    बता दें सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अब सीबीआई इस केस की कमान संभालेगी। इस मामले में गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) में तमाम बड़े अधिकारी शामिल हैं जिन्होंने इससे पहले बड़े बड़े मामलों की जांच की है। विजय माल्या, कोयला घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड से लेकर कई हाई प्रोफाइल केस को हैंडल कर चुके अधिकारी सुशांत केस को हैंडल कर रही हैं।

    CBI अधिकारी

    CBI अधिकारी

    गुजरात कैडर के 1994 के आईपीएस अधिकारी मनोज शशिधर इस केस की कमान संभाल रहे हैं। इनका नाम पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के भरोसेमंद अफसरों में आता है। शशिधर इससे पहले विजय माल्या केस, अगस्ता वेस्टलैंड जैसे कई मामलों को देख चुके हैं।

    आईपीएस अफसर नूपुर प्रसाद भी इस जांच में शामिल हैं। वह दिल्ली में डीसीपी पद पर रह चुकी हैं। हाल में ही उन्हें सीबीआई में एसपी बनाया गया था। इसके अलावा बिहार से गगनदीप गंभीर जैसी अफसर भी इस जांच में शामिल हैं।

    सुप्रीम कोर्ट

    सुप्रीम कोर्ट

    सुप्रीम कोर्ट ने ही इस मामले में सीबीआई जांच का आदेश दिया है। कोर्ट ने बिहार एफआईआर को सही माना। इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने शीर्ष अदालत ने अर्जी दाखिल की थी।

    रूमी जाफरी से ईडी की पूछताछ

    रूमी जाफरी से ईडी की पूछताछ

    एक तरफ सीबीआई ने इस केस की कमाल संभाल ली है, वहीं ईडी भी वित्तीय एंगल से जांच कर रही है। आज ही फिल्म निर्देशक रूमी जाफरी से ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की। ये वही डायरेक्टर हैं जिन्होंने कहा था कि वह रिया चक्रवर्ती और सुशांत संग फिल्म बनाने वाले थे।

    English summary
    ex-R&AW officer Hint underworld link with Sushant Singh Rajput death case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X