For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2019 के बाद भी होगा धमाका.. तीन सुपरस्टार्स.. ब्लॉकबस्टर प्लान.. FINAL है

    By Neeti
    |

    बॉलीवुड में पहली बार ऐसा होने जा रहा है.. जब एक फिल्म तीन पार्ट (trilogy) में रिलीज होगी। करण जौहर की महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट है- ब्रह्मास्त्र। हाल ही में इस फिल्म पर बात करते हुए प्रोड्यूसर करण जौहर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग फरवरी- मार्च 2018 से शुरु हो जाएगी।

    'पैडमैन' का शानदार लुक.. अक्षय कुमार ने दिल जीत लिया.. सुपरहिट

    करण जौहर ने कहा कि, 2019 में पहली फिल्म रिलीज हो जाएगी। उसके बाद.. दो- दो सालों के गैप पर बाकी दो फिल्में रिलीज होगीं। यह मेरे लिए सबसे अहम प्रोजेक्ट है। हम इस पर काफी मेहनत कर रहे हैं।

    स्टारकास्ट की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, रणबीर धर्मा प्रोडक्शन के अहम हिस्सा रहे हैं। हमने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं.. लिहाजा, इस प्रोजेक्ट को लेकर भी हम अच्छा ही उम्मीद कर रहे हैं। बता दें, फिल्म का पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को रिलीज किया जाएगा।

    ये होंगी विलेन

    ये होंगी विलेन

    मौनी सुपर विलेन होंगी.. और उनके लिए काफी वीएफएक्स का इस्तेमाल होने वाला है। फिल्म में उनका लुक भी काफी अलग दिया जाएगा.. जैसा शायद आज तक किसी विलेन को नहीं दिया गया है।

    करण जौहर की फिल्म

    करण जौहर की फिल्म

    फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने।फिल्म का निर्देशन करेंगे अयान मुखर्जी।

    भारी भरकम बजट

    भारी भरकम बजट

    रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म भारी भरकम बजट पर तैयार होगी। फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए अयान मुखर्जी ने हॉलीवुड से टेक्नीशियन को बुलाने वाले हैं। यह करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट है।

    महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट

    महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट

    इस सीरीज पर बात करते हुए करण जौहर ने कहा था, रणबीर कपूर धर्मा प्रोडक्शन के अहम हिस्सा हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही अगली फिल्म से भी हमें काफी उम्मीदें हैं। हमने इस सीरीज को लिखने में काफी समय दिया है और काफी मेहनत की है। यह धर्मा की एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है।

    सबसे बड़ी फिल्म

    सबसे बड़ी फिल्म

    इसे धर्मा प्रोडक्शन की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है। फिल्म लगभग 100 करोड़ के बजट पर बनेगी।

    अयान मुखर्जी ने कहा,

    अयान मुखर्जी ने कहा,

    अयान मुखर्जी ने कहा कि फिल्म में बहुत एक्शन है.. लिहाजा, इसके लिए काफी ट्रेनिंग भी होगी। जैसे जिम्नास्टिक की ट्रेनिंग, घोड़ा चलाने की, फाइन सीन्स की भी ट्रेनिंग होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम किरदार में होंगे।

    English summary
    Every 2 years, we will have a new installment of Brahmastra says producer Karan Johar.Brahmastra is set to hit the screens on August 15, 2019.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X