For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रोमांस के लिए समुद्र किनारे जाना चाहेंगे सिद्धार्थ

    |

    फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए वास्तविक जिंदगी का रुमानियत भरा पल वह होगा, जब समुद्र किनारे किसी आकर्षक महिला के साथ वह वक्त बिताएंगे। मॉडल से अभिनेता बने सिद्धार्थ रुमानियत-हास्य प्रधान फिल्म 'हंसी तो फंसी' में परिणीति चोपड़ा के साथ दिखेंगे।

    जब वास्तविक जिंदगी के रोमांस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मेरी रुमानियत भरी शाम बेहद अंतरंग होगी संभवत: वहां दो लोग ही होंगे और भीड़ नहीं होगी। मैं किसी सुनसान स्थान, संभवत: समुद्र किनारे जाना चाहूंगा।"

    सिद्धार्थ ने फिल्म से जुड़े एक विशेष कार्यक्रम के दौरान यहां गुरुवार को कहा, "मुझे समुद्र पसंद है। मेरे पिता व्यापारी जहाज में काम करते थे। इसलिए मैं समुद्र में काफी घूमा हूं। और आशा करता हूं कि मेरी रुमानियत भरी शाम एक रोचक महिला के साथ समुद्र किनारे बीतेगी।"

    फिल्म 'हंसी तो फंसी' में सिद्धार्थ ने निखिल का किरदार निभाया है, और उन्हें लगता है कि यह किरदार उनके करीब है।

    उन्होंने कहा, "निखिल बहुत महात्वाकांक्षी है। वह बेहतर काम करना चाहता है। लेकिन वह अपने और परिवार की पसंद के बीच असमंजस में रहता है। मुझे लगता है कि यह आज के युवाओं के संबंध में सच है।"

    करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म को विनिल मैथ्यू ने निर्देशित किया है। इसका प्रदर्शन सात फरवरी 2014 को होगा।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Sidharth Malhotra's idea of real life romance would be an intimate setting on a beach with an "interesting partner".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X