For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि बेटी ईशा देओल फिल्मों में काम करे- एक्ट्रेस ने कहा, 'वो पॉजेसिव और रूढ़िवादी हैं'

    |

    ईशा देओल ने शॉर्ट फिल्म 'एक दुआ' से अभिनय में कमबैक किया है। वहीं, इस फिल्म से उन्होंने निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रखा है। ईशा ने अपने पति के भरत तखतानी के साथ अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है, जिसका नाम 'बीईएफ' यानी 'भरत ईशा फिल्म्स' है। अपने कमबैक को लेकर ईशा काफी उत्साहित हैं।

    बता दें, एक वक्त था जब ईशा देओल के पिता धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी फिल्मों में काम करे। ईशा ने इस बारे में कई मौकों पर बात किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने पिता पर बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, वह पॉजेसिव और रूढ़िवादी हैं।

    सलमान खान ने दिवाली 2022 किया लॉक, फैमिली- ड्रामा फिल्म के साथ करेंगे धमाका?सलमान खान ने दिवाली 2022 किया लॉक, फैमिली- ड्रामा फिल्म के साथ करेंगे धमाका?

    अभिनेत्री ने बताया कि धर्मेंद्र ने महसूस किया कि लड़कियों को सुरक्षित दायरे में ही रखा जाना चाहिए। ईशा ने कहा, "मैं यह नहीं कहूंगी कि लड़कियों के लिए यह कठिन है। हां, यह एक अलग लेवल की चुनौती है और लड़कों की भी अलग चुनौती होती है। जहां तक ​​मेरे पिता का सवाल है, वो पजेसिव और ऑरथोडॉक्स हैं। उन्होंने यही महसूस किया होगा। वह जानते हैं कि हमारी इंडस्ट्री कैसे काम करती है। खैर, हमने अच्छे से मैनेज कर लिया।"

    हेमा मालिनी ने भी किया था खुलासा

    हेमा मालिनी ने भी किया था खुलासा

    हेमा मालिनी ने भी पिछले साल 'द कपिल शर्मा शो' में, खुलासा किया था कि धर्मेंद्र ईशा के फिल्म इंडस्ट्री में आने को लेकर कड़ा विरोध करते थे। उन्होंने बताया कि, "ईशा एक प्रोफेशनल डांसर बनना चाहती थी। यहां तक ​​कि बॉलीवुड में भी अपना करियर बनाना चाहती थी। लेकिन धरम जी को अपनी बेटी का डांस करना या बॉलीवुड में डेब्यू करना पसंद नहीं था और उन्हें इस पर आपत्ति थी।"

    2002 में किया डेब्यू

    2002 में किया डेब्यू

    बहरहाल, काफी समझाने के बाद धर्मेंद्र राजी हुए और साल 2002 में फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से ईशा देओल ने बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में ईशा के साथ आफताब शिवदसानी, संजय कपूर और जया बच्चन थे।

    बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में

    बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में

    बहरहाल, ईशा देओल का करियर कुछ खास नहीं रहा और उन्हें शुरुआती दौर में ही बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में मिलीं। जैसे कि- ना तुम जानो ना हम, क्या दिल ने कहा, कुछ तो है, चुरा लिया है तुमने..

    मिलीं कुछ बेहतरीन फिल्में

    मिलीं कुछ बेहतरीन फिल्में

    ईशा देओल के करियर की हिट फिल्मों में शामिल है- एलओसी कारगिल, युवा, धूम, नो एंट्री.. आदि.. लेकिन ये सभी फिल्में मल्टीस्टारर फिल्में थीं, लिहाजा ईशा को इसका फायदा नहीं सका।

    बॉलीवुड से दूरी

    बॉलीवुड से दूरी

    बॉलीवुड में ईशा की आखिरी फिल्म 2011 की ड्रामा 'टेल मी ओ खुदा' थी। 2012 में शादी के बाद उन्होंने काम से छुट्टी ले ली। ईशा की दो बेटियां हैं।

    अजय देवगन के साथ आएंगी नजर

    अजय देवगन के साथ आएंगी नजर

    ईशा देओल आगामी क्राइम-ड्रामा सीरीज रुद्र - द एज ऑफ डार्कनेस के साथ डिजिटल स्पेस में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। ये वेब सीरीज जल्द ही डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर लॉन्च होगी। ईशा एक दशक से अधिक समय के बाद अजय देवगन के साथ दिखाई देंगी।

    English summary
    Esha Deol talked about her father Dharmendra objecting to her Bollywood career, said, he is possessive and orthodox. Esha recently produced and starred in a short film, Ek Duaa.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X