For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पुरूषों को संतुष्टि न मिलने से होते हैं रेप: ईशा द्योल

    |

    नई दिल्‍ली। अभी हाल ही में विवाह करने वाली अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी ईशा द्योल ने महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध पर एक विवादास्‍पद बयान दिया है। उन्‍होने कहा है कि महिलाओं को यौन अपराधों का शिकार होने से बचाना है कि भारत में भी जगह जगह डांस बार खोले जाने चाहिए, जैसा कि थााईलैंड में किया गया है। ईशा ने कहा कि इससे पुरूषों को संतुष्टि तो मिलेगी ही साथ ही साथ महिलाओं की सुरक्षा भी सुनिश्चित होगी।

    ईशा ओडिसी डांसर है जो कि यहां एक कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने आई थी। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्‍होने दिल्‍ली गैंगरेप आरोपियों को सजा देने पर अपनी राय दी, कि कोर्ट का यह निर्णय स्‍वागत योग्‍य है, इसी मामले में सिर्फ तीन साल की सजा पाये नाबालिग आरोपी को भी फांसी दी जानी चाहिए। ईशा का कहना है कि महिलाएं आत्‍मनिर्भर बने और अपने साथ होने वाली छेड़खानी का विरोध करें।

    अपने फिल्‍मी करियर में बड़ी सफलताएं न हासिल कर पाने वाली ईशा का कहना है कि वह शादी के बाद भी फिल्‍में करना बंद नहीं करेंगी, लेकिन वह अच्‍छी स्क्रिप्‍ट का इंतजार कर रही है। उन्‍होने अपने माता पिता की तरह राजनीति में आने की बात से इंकार कर दिया और कहा कि राजनीति में आना तो दूर वह किसी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी नहीं करना चाहेंगी।

    ईशा के महिलाओं की सुरक्षा के संबंध में दिये गये बयान की निंदा की जा रही है। अभी कुछ समय पहले ही उनकी मां हेमा मालिनी ने भी एक विवादास्‍पद बयान दिया था, जिसमें उन्‍होने कहा था कि लड़कियों को खुद को सुरक्षित रखने के लिए अकेले घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए।

    ईशा द्योल

    ईशा द्योल

    ईशा द्योल फिल्‍म 'धूम' से चर्चा में आयी थीं। उन्‍हें अपने फिल्‍मी करियर में ज्‍यादा कामयाबी नहीं मिल पाई।

    रेप रोंकने के लिए डांस बार खोले जाएं

    रेप रोंकने के लिए डांस बार खोले जाएं

    ईशा द्योल का कहना है कि महिलाओं के प्रति अपराध रोंकने के लिए थाईलैंड की तरह भारत में भी डांस बार खोले जाएं।

    महिलाओं की सुरक्षा

    महिलाओं की सुरक्षा

    ईशा ने कहा कि इससे पुरूषों को संतुष्टि तो मिलेगी ही साथ ही साथ महिलाओं की सुरक्षा भी सुनिश्चित होगी।

    ईशा ओडिसी डांसर है

    ईशा ओडिसी डांसर है

    ईशा ओडिसी डांसर है जो कि यहां एक कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने आई थी। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्‍होने दिल्‍ली गैंगरेप आरोपियों को सजा देने पर अपनी राय दी

    महिलांए आत्‍मनिर्भर बनें

    महिलांए आत्‍मनिर्भर बनें

    ईशा का कहना है कि महिलाएं आत्‍मनिर्भर बने और अपने साथ होने वाली छेड़खानी का विरोध करें।

    English summary
    Actress Esha Deol has given a controversial statement regarding crime against women. She admitted that dance bars can prevent all these incidents.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X