For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Wah! ट्रेन हो तो ऐसी....घूमेंगे, फिरेंगे, नाचेंगे, गाएंगे और क्या

    |

    रेल यात्रा अकसर कई लोगों को बोर लगती हैं। खासकर अगर लंबी दूरी तय करनी हो तो। लेकिन एक मिनट, रेलवे ने हमारी इस मुश्किल का भी हल निकाल लिया है। जी हां, अब आपकी रेल यात्रा बोरिंग नहीं, बल्कि म्यूजिक से भरी होगी। भारतीय रेल से यात्रा करने वालों के लिए एक खुशखबरी है कि जल्द ही उनकी यात्रा सुरीली होने वाली है।

    केंद्र सरकार ने पॉपुलर मीडिया ग्रुप इरोज इंटरनेशनल से रेल यात्रा के दौरान फिल्म-टीवी शो दिखाने, संगीत सुनाने और वीडियो आदि के लिए करार किया है। इरोज नाऊ और रेल टेल ने इस गठजोड़ की घोषणा की है।

    आपको बता दें, खबर है कि इसके तहत इरोज, रेल टेल के ब्रॉडबैंड पर वीडियो स्ट्रीमिंग सेवाएं शुरू करेगी। इस सेवा से रेल यात्री देशभर में रेलवे स्टेशनों पर इरोज नाऊ से अपने फोन पर पसंदीदा कार्यक्रम डाउनलोड कर सकेंगे और साथ देख सकेंगे। इरोज नाऊ के सीईओ रिशिकला लुला सिंह ने कहा, ‘हम आम लोगों को वाई-फाई सुविधा उपलब्ध करवाने के प्रयास के तहत रेल टेल के साथ गठजोड़ कर खुश हैं।'

    इस मामले में रिशि‍कला ने कहा कि वाई-फाई अब लोगों की जरूरत बन गई है। लिहाजा, रेलवे ने भी इस जरूरत को समझा है। रेलवे के सार्वजनिक उपक्रम रेल टेल ने प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर हाई स्पीड वाई-फाई नेटवर्क शुरू की है। यात्रियों को स्टेशन पहुंचने पर सेवा के बारे में सूचना दी जाएगी।

    इस जानकारी के बाद उम्मीद है कि आपकी ट्रेन जर्नी मनोरंजन से भरपूर होगी और यात्रा कितनी भी दूरी की हो, लेकिन यात्रियों को अपनी बोरियत खत्म करने का साधन मिल गया है।

    English summary
    RailTel and media group Eros International have come together for providing entertainment services to travellers.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X