For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इरोज़ नाउ ने 'हाथी मेरे साथी' का ट्रेलर किया रिलीज़! राणा दग्गुबाती दमदार Trailer

    By Filmibeat Desk
    |

    इरोज़ नाउ ने हमेशा अपने दर्शकों के लिए शानदार ब्लॉकबस्टर पेश किए हैं। अपनी शानदार परियोजनाओं से दर्शकों को लुभाते हुए, इरोज़ नाउ ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय और बहुप्रतीक्षित फिल्म हाथी मेरे साथी की रिलीज की घोषणा की थी। इसके साथ ही, उत्साह के स्तर को कई पायदान ऊपर ले जाते हुए, लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म ने आज फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जो निश्चित रूप से आप सभी का दिल जीत लेगा।

    इसकी शुरूआती चर्चा में फ़िल्म को मिले उत्साह और प्यार को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने विश्वव्यापी रिलीज पर फैसला किया है और अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म इरोज़ नाउ पर रिलीज़ करने के लिए गणेश चतुर्थी के शुभ महीने से बेहतर क्या हो सकता है!यह जादुई ट्रेलर निश्चित रूप से आप सभी को अपनी सीटों के किनारे पर रखेगा। इरोज़ नाउ पर 18 सितंबर 2021 को स्ट्रीमिंग के लिए तैयार, फिल्म का निर्देशन प्रभु सोलोमन ने किया है।

    इस साहसिक फिल्म में राणा दग्गुबाती और पुलकित सम्राट हैं। फिल्म में श्रिया पिलागांवकर और जोया हुसैन भी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगीबता दें कि राणा दग्गुबाती ने फिल्म को लेकर कहा था कि हाथी मेरे साथी की कहानी का विचार प्रभु सोलोमन के दिमाग में आया था। आप तमिल में उनकी कुछ फिल्में जैसे कुमकी और मयना देखते हैं, तो वे रूटेड हैं।

    वह एक बड़ी फिल्म बनाना चाहते थे जो एडवेंचर से भरपूर और हाथियों के साथ हो। साथ ही एक ऐसे कारण को भी रेखांकित करती हो जिस पर उन्हें पिछले कई वक़्त से विश्वास है। यह प्रकृति और मानव जाति के प्रति आभार व्यक्त करने का उनका तरीका था। इरोस और वह, मेरे लिए यह फिल्म लेकर आए।"

    English summary
    Eros Now unveils the Rana Daggubati and Pulkit Samrat trailer of Haathi Mere Saathi!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X