»   »  सपने में भी शाहरुख से तुलना नहीं

सपने में भी शाहरुख से तुलना नहीं

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Sunil Grover
हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर मानते हैं कि वह सपने में भी बालीवुड के बादशाह खान यानी शाहरुख खान से अपनी तुलना करने की बात नहीं सोच सकते। इसके बावजूद वह शाहरुख के शो 'क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं?' की नकल करते हुए चैनल 'फिल्मी' पर एक कॉमेडी शो 'क्या आप पांचवीं फेल चंपू हैं?' शुरू करने जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी 'कौन बनेगा करोड़पति' के दौरान शाहरुख खान की नकल करते हुए उन्होंने चैनल 'फिल्मी' पर ही 'कौन बनेगा चंपू' शो प्रस्तुत किया था। 'पांचवीं फेल चंपू' का प्रसारण 'फिल्मी' पर 7 जून से हर शनिवार व रविवार शाम 7.30 बजे किया जाएगा।

सुनील ने कहा, "शाहरुख के दोनों ही शो को हास्य रूप में प्रस्तुत करने के पीछे मेरा मकसद उनके साथ अपनी तुलना करना कतई नहीं है। दर्शकों को हंसाने के लिए यह मेरा एक माध्यम मात्र है।"

वह बताते हैं, "इस शो को बेहतर बनाने के लिए मैंने काफी मेहनत की है। इसमें रुकरुक खान के बच्चे डब्बे का दूध पी-पी कर बड़े हो गए हैं। वे पिछले 20 साल से लगातार फेल हो रहे हैं। शो में कुछ फेक सेलिब्रिटी को भी लाया जाएगा।"

हरियाणा-पंजाब सीमा से सटे एक छोटे से गांव मंडी डबवाली के सुनील ने चंडीगढ़ विश्वविद्यालय से ड्रामा में मास्टर की डिग्री हासिल की है। जल्दी ही रिलीज होने वाली आमिर खान की फिल्म 'गजनी' में छोटी भूमिका में वह नजर आएंगे। एक और फिल्म 'द हिट' के लिए भी उनकी बातचीत चल रही है।

इन दिनों दिल्ली के रेडियो मिर्ची पर उन्हें 'चला लल्लन हीरो बनने' शो में भी सुना जा सकता है। इसमें वह सुदर्शन की भूमिका में हैं, लेकिन खुद को 'सुद' बुलवाना ज्यादा पसंद करते हैं।

भविष्य की चिंता करने में यकीन न रखने वाले सुनील सिर्फ ईमानदारी से अपना काम करते रहना चाहते हैं। वह बताना नहीं चाहते, लेकिन 'प्यार तो होना ही है', 'फैमिली', 'इंसान' और 'लगे न भगतसिंह' जैसी कुछ फिल्मों में उन्होंने छोटे-छोटे किरदार भी निभाए हैं।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X