For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिट एंड फिट होने के लिए हुमा ने शुरू किया योगा

    |

    यूं तो अनुराग कश्यप की खोज हुमा कुरैशी को अपने बढ़े हुए वजन से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन फिर भी वह इन दिनों योगा करने मं जुटी हैं। अब इसके पीछे केवल एक ही कारण हो सकता है कि वह फिट एंड हिट होना चाहती हैं।

    वैसेा योगाभ्यास की जानकारी खुद हुमा ने ही ट्विटर पर दी है। हुमा ने ट्विटर पर लिखा, "इन दिनों योग अभ्यास का आनंद ले रही हूं। शुरुआत में सुबह जल्दी उठकर योग करना मुश्किल लगता था, लेकिन एक बार आप सुबह उठने की आदत डाल लें तो परिणाम जल्द दिखने लगते हैं।"

    हुमा इन दिनों बड़े बैनरों और सितारों के साथ काम कर रही हैं। अप्रैल 2013 में उनकी रिलीज हुई फिल्म 'एक थी डायन' काफी सफल रही तो वहीं दूसरी ओर उनकी फिल्म 'डीडे' में भी उन्होंने अपनी छाप छोड़ी है। हुमा इस फिल्म में एक्शन रोल में थीं जो कि उनके लिए काफी चुनौती पूर्ण था।

    इस फिल्म के बाद वह विशाल भारद्वाज की फिल्म 'डेढ़-इश्कियां' में बिजी हैं। जिसमें उनके साथ माधुरी दीक्षित, नासिरूद्दीन शाह और अरशद वारसी हैं। फिल्म में अरशद संग हुमा के काफी उत्तेजक सीन है। जिसके लिए हुमा ने कहा कि अगर वो अपीलिंग नहीं होती तो लोग उन्हें बड़े बैनरों में साइन ही क्यों करते? मुझे आज लोग साइन कर रहे हैं तो मुझमें कुछ तो बात होगी ना।

    आईये आपको बताते हैं हुमा कुरैशी के बारे मे दिलचस्प बातें...

    पहली फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर'

    पहली फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर'

    हुमा की पहली फिल्म अनुराग कश्यप निर्मित 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' थी जिसमें हुमा ने मनोज बाजपेयी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम किया था जबकि वह आने वाली फिल्म 'डेढ़ इश्किया' में वह माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी और नवाजुद्दीन जैसे कलाकारों के साथ काम कर रही हैं।

    अनुराग कश्यप की खोज

    अनुराग कश्यप की खोज

    हुमा अपने बॉलीवुड सफर के लिए अनुराग कश्यप को बार-बार थैंक्स कहती हैं क्योंकि उन्होंने ही उन्हें फिल्मों में पहला ब्रेक दिया था। अनुराग को हुमा अपना गॉडफादर मानती हैं।

    उत्तेजक हैं हुमा

    उत्तेजक हैं हुमा

    हुमा को अपनी सेक्स अपील के बारे में पता है इसलिए 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और एक थी डायन के बाद वह डेढ़ इश्कियां में भी इंटिमेट होने के लिए तैयार हो गयीं।

    हर निर्माता-निर्देशक की पसंद

    हर निर्माता-निर्देशक की पसंद

    आज हुमा हर बड़े बैनरों की पसंद है जिसके लिए हुमा ने कहा कि उनके अंदर कुछ तो बात होगी ही ना, तभी तो लोग मुझे साइन करते हैं।

     हुमा ने शुरू किया योगा

    हुमा ने शुरू किया योगा

    हुमा ने ट्विटर पर लिखा, "इन दिनों योग अभ्यास का आनंद ले रही हूं। शुरुआत में सुबह जल्दी उठकर योग करना मुश्किल लगता था, लेकिन एक बार आप सुबह उठने की आदत डाल लें तो परिणाम जल्द दिखने लगते हैं।"

    English summary
    Enjoying my yoga practice. Initially the body revolted to be up so early. But once you steel yourself to wake up, it yields many a result said Hot Huma Qureshi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X