For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जापान में 'इंग्लिश विंग्लिश' बनी दूसरी सबसे सफल हिंदी फिल्म, कमाया 420,000 यूएस डॉलर

    |
    श्रीदेवी की बॉलीवुड कमबैक फिल्म इंग्लिश विंग्लिश भारत के सफलता पाने के बाद विदेशी सिनेमाघरों में भी ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है।

    गौरी शिंदे द्वारा निर्देशित फिल्म इंग्लिश- विंग्लिश ने जापान में 4,20,000 अमेरिकी डॉलर का व्यापार कर लिया है। कई देशों में सफलता के झंडे गाड़ने के बाद यह फिल्म 28 जून को जापान के 33 स्क्रीन पर रिलीज किया गया। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इस फिल्म ने उम्मीद से बढ़कर व्यापार किया है।

    जापान में 3 इडियट्स के बाद सबसे ज्यादा कमाने वाली दूसरी हिन्दी फिल्म बन गई है।

    इरोज इंटरनेश्नल के बैनर तले बनी इंग्लिश विंग्लिश ने जापान के सिनेमाघरों में सुपर ओपनिंग पाई है। लिहाजा, अभी तक में इस फिल्म ने 420,000 अमेरिकी डॉलर की कमाई कर ली है और अभी भी सफलतापूर्वक उसने बड़े पर्दे पर अपना स्थान काबिज रखा है।

    इस फिल्म में श्रीदेवी ने एक गृहस्थ महिला की भूमिका निभाई है, जिसे इंग्लिश बोलना नहीं आता। इस वजह से उसकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आते है। लेकिन अंत में किसी वजह उसका विदेश में रह रही अपनी बहन के घर जाना होता है और यहां से उसकी जिंदगी में बदलाव आता है।

    टोक्यो में 27 मई को इस फिल्म का प्रीमियर रखा गया था, जो कि बेहद सफल रहा था। यह फिल्म के प्रीमियर में श्रीदेवी के साथ जापान की फर्स्ट लेडी अकी अबे भी शामिल थीं।

    English summary
    Sridevi-starrer English Vinglish has amassed USD 420,000 at the Japanese box office, as it continues its dream run in international markets.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X