For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    English Vinglish के 10 साल: भावुक हुए बोनी कपूर, गौरी शिंदे ने श्रीदेवी की साड़ियों की नीलामी का किया ऐलान

    |

    श्रीदेवी स्टारर बेहद शानदार फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' इस साल अपने 10 साल पूरे होने का जश्न मना रही है। इस महत्वपूर्ण अवसर का जश्न मनाने के लिए, लेखक और निर्देशक गौरी शिंदे ने फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ एक पैनल चर्चा की।

    इस मौके पर फिल्म के निर्माता आर बाल्की, निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर, खुशी कपूर, श्रेया धनवंतरी, सैयामी खेर और फिल्म के कास्ट और क्रू - नविका कोटिया, शिवांश कोटिया, निर्देशक गौरी शिंदे, गीतकार स्वानंद किरकिरे, राजीव रवींद्रनाथन, सिनेमेटोग्राफर लक्ष्मण उटेकर और गीतकार-पटकथा लेखक कौसर मुनीर मौजूद थे।

    english-vinglish-clocks-10-years-director-gauri-shinde-announces-auction-of-sridevi-s-sarees

    गौरी शिंदे ने कहा, "इंग्लिश विंग्लिश बनाना मेरे लिए सबसे अच्छी चीजों में से एक था। श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका मिलना, जो उस समय ब्रेक पर थीं, वह अपने आप में एक मैजिक था। कैमरे के लेंस से परे भी उनकी उपस्थिति सबसे प्रमुख थी। उनका यहां न होना आज भी सबसे दुखद बात है। लेकिन बाकी कलाकारों और क्रू के साथ यहां आकर, उनकी और फिल्म की हमारी यादों के बारे में बात करना अच्छा लगा।"

    पैनल चर्चा समाप्त होने के बाद, गौरी शिंदे ने फिल्म में पहनी श्रीदेवी की चर्चित साड़ियों की नीलामी की घोषणा की। और बताया कि इस नीलामी की आय युवा महिलाओं की शिक्षा की ओर जाएगी। उन्होंने कहा, "मेरी हमेशा से एक फैशन शो की इच्छा थी जहां श्रीदेवी अपनी साड़ी पहनकर रैंप वॉक करें। श्रीदेवी भी यही चाहती थीं। दुख की बात है कि यह अब संभव नहीं है इसलिए यह नीलामी मेरे लिए महत्वपूर्ण और बहुत खास है.."

    English summary
    As film English Vinglish clocks 10 years, writer- director Gauri Shinde announces auction of late actor Sridevi's sarees. To celebrate the occasion, Gauri Shinde along with the cast and crew of the film held a panel discussion.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X