For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तीन बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में और अब धमाकेदार बायोपिक, ये रही सारी डीटेल्स: CAST ALERT

    |

    इमरान हाशमी उन चंद एक्टर्स में से हैं जिन्हें बॉलीवुड ने काफी हल्के में लिया हुआ है लेकिन अब लग रहा है कि ये साल इमरान हाशमी के लिए भी अच्छा है। उन्होंने पहले तो टीसीरीज़ के साथ चीट इंडिया की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म भारत की शिक्षा व्यवस्था पर बन रही तगड़ा ड्रामा है। वहीं अब इमरान ने सूर्यकांत पाटिल पर बन रही बायोपिक साइन कर ली है।

    पाटिल, भारत के बेस्ट डिटेक्टिव हैं जिन्होंने 120 किडनैपिंग केस मुफ्त में हल किए थे। ये सारे केस बच्चों के थे और इसलिए फिल्म का नाम है फादर्स डे। फिल्म को इमरान हाशमी खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसे डायरेक्ट कर रहे हैं एड फिल्ममेकर शांतनु बागची। फिल्म के लिए स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स लिखे हैं रितेश शाह ने जिनकी पिछली चार फिल्में सुपरहिट थीं।

    रितेश ने इससे पहले एयरलिफ्ट, रेड और पिंक का स्क्रीनप्ले लिखा है और इन तीनों ही फिल्मों को दर्शकों ने सराहा है। फादर्स डे, गुजराती लेखक प्रफुल शाह की लिखी किताब दृश्यम अदृश्यम पर बन रही है। चूंकि फिल्म एक डिटेक्टिव पर बन रही बायोपिक है तो फिल्म से काफी सस्पेंस की उम्मीद की जा सकती है।
    [25 जुलाई की BOOKING हो चुकी है, अक्षय कुमार को मिलेगा CHEATING का झटका]

    फिलहाल इमरान हाशमी इन दो प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। हालांकि काफी पहले उन्होंने कैप्टन नवाब का पोस्टर भी निकाला था लेकिन वो फिल्म फिलहाल डिब्बाबंद हो चुकी है। लेकिन इस फिल्म के साथ इमरान को काफी बायोपिक फिल्मों को टक्कर देनी होगी क्योंकि फिलहाल हर सुपरस्टार एक बायोपिक कर रहा है -

    रजनीश ओशो

    रजनीश ओशो

    माना जा रहा है कि आमिर खान धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए रजनीश ओशो बायोपिक पर काम कर रहे हैं जिसे शकुन बत्रा डायरेक्ट करेंगे।

    सुपर 30

    सुपर 30

    ऋतिक रोशन सुपर 30 बायोपिक पर काम कर रहे हैं जो बिहार के एक टीचर आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक है। आनंद कुमार हर साल 30 बच्चों को आईआईटी एंट्रेंस निकालने की कोचिंग देते हैं।

    मणिकर्णिका

    मणिकर्णिका

    कंगना रनौत झांसी की रानी बायोपिक पर काम कर रही हैं जो कि ऋतिक रोशन की सुपर 30 के साथ क्लैश करेगी।

    कल्पना चावला बायोपिक

    कल्पना चावला बायोपिक

    माना जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा के भारत छोड़ने के पीछे का एक कारण ये भी है कि वो कल्पना चावला बायोपिक पर ध्यान देना चाहती हैं।

    तानाजी बायोपिक

    तानाजी बायोपिक

    अजय देवगन तानाजी बायोपिक पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल, सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगे। तानाजी , वीर शिवाजी के सिपहसालार थे।

    ठाकरे

    ठाकरे

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ठाकरे पर काम कर रहे हैं। फिल्म में उनका लुक देखने के बाद, लोगों को फिल्म देखने का काफी उत्साह है।

    मुग़ल

    मुग़ल

    टीसीरीज़ किंग गुलशन कुमार पर एक बायोपिक बन रही थी जिसे पहले अक्षय कुमार कर रहे थे। अब अक्षय इस फिल्म को अलविदा कर चुके हैं और माना जा रहा है कि आमिर ये फिल्म कर सकते हैं।

    राकेश शर्मा बायोपिक

    राकेश शर्मा बायोपिक

    आमिर खान पहले, राकेश शर्मा बायोपिक कर रहे थे। लेकिन अब इसे शाहरूख खान कर रहे है। फिल्म का नाम पहले सारे जहां से अच्छा रखा गया था लेकिन अब फिल्म का नाम सैल्यूट है।

    शेरशाह - विक्रम बत्रा बायोपिक

    शेरशाह - विक्रम बत्रा बायोपिक

    सिद्धार्थ मल्होत्रा कारगिल हीरो, विक्रम बत्रा पर एक बायोपिक कर रहे हैं। पहले विक्रम बत्रा का किरदार, एलओसी में अभिषेक बच्चन निभा चुके हैं।

    साहिर लुधियानवी बायोपिक

    साहिर लुधियानवी बायोपिक

    माना जा रहा है कि संजय लीला भंसाली साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम पर एक फिल्म पर काम कर रहे हैं जिसकी कास्टिंग फिलहाल नहीं हो पाई है।

    English summary
    Emran Hashmi has signed his next film which is titled Father's Day. The film is a biopic on India's top detective Suryakant Patil who solved 120 child kidnapping cases without charging a penny.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X