For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Cheat india poster: इमरान हाशमी की फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज, जवाब मांग रहा है पोस्टर

    By Salman
    |

    बॉलीवुड के सीरिएल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी काफी समय के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है। बता दें कि वो पहली बार अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म में काम करने जा रहे है। इस फिल्म का नाम चीट इंडिया है और इसकी शूटिंग की शुरुआत लखनऊ में हो चुकी है। इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया जो कि काफी ज्यादा अच्छा है और इसमें लोगों के लिए सवाल भी लिखा हुआ है।

    Funny video: फ्लोर छोड़कर भाग रहे थे रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा ने पीछे से पकड़ा लिया कॉलरFunny video: फ्लोर छोड़कर भाग रहे थे रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा ने पीछे से पकड़ा लिया कॉलर

    पोस्टर में लिखा हुआ है कि 'नकल में ही अकल है' क्या आप लोग इस बात से सहमत है? बता दें कि इसके पहले इस फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया है जिसमें इमरान हासमी चीट इंडिया लिखते हुए नजर आ रहा है।

    खबर है कि इस फिल्म का सब्जेक्ट भारत की शिक्षा व्यवस्ता को लेकर है और ये एक फिक्शन स्टोरी है। वैसे तो इमरान खान इस तरह की सोशल फिल्मों के साथ काफी कम ही नजर आते है लेकिन इस बार वो काफी बेहतरीन तरीके से वापसी करने वाले है।

    गौरतलब है कि इस फिल्म की कहानी असल जिंदगी में हुई घटनाओं से प्रेरित होगी जो सिस्टम की गई सारी बातें खोलकर आपके सामने रख देगी।

    emraan hashmi, cheat india, इमरान हाशमी, चीट इंडिया

    'बता दें कि इस फिल्म को सौमिक सेन निर्देशित कर रहे है जो आपको गुलाब गैंग में नजर आए थे। बता दें कि इस पोस्टर को देखकर आपको पता चल ही गया होगा कि फिल्म शिक्षा व्यवस्था की क्या कहानी दिखाई गई होगी।

    आपको बता दें कि कई ऐसे राज्य है जहां पर वाकई में शिक्षा व्यस्था काफी ज्यादा बदहाल है। इस फिल्म के आने के बाद क्या राज खुलते है और कौन से बदलाव होंगे ये तो समय ही बताएगा। फिलहाल आप इस पोस्टर को देखिए और जवाब दीजिए..

    English summary
    emraan hashmi's upcoming film Cheat India poster has been release. give answer to poster's question.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X