For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    WOW:चाचा चौधरी कॉमिक्स के नए हीरो...इमरान हाशमी!

    |

    इमरान हाशमी ने अपने आने वाली फिल्म मिस्टर एक्स के प्रमोशन का इतना बेहतरीन आईडिया निकाला है कि आप भी उनके कायल हो जाएंगे। ये तो हम आपको बता ही चुके हैं कि Mr. X में इमरान हाशमी को देखकर आपको मिस्टर इंडिया के अनिल कपूर याद आ जाएंगे।

    अब फिल्म के प्रमोशन के लिए टार्गेट किया गया है बच्चों की फेवरिट कॉमिक्स चाचा चौधरी को। चाचा चौधरी का दिमाग यूं तो कंप्यूटर से भी तेज़ चलता है लेकिन इस बार एक नई कहानी को सुलझाने के लिए चाचा चौधरी हमारे Mr.X की मदद लेंगे।

    ...ये करने के लिए इमरान हाशमी को ऑफर हुए 4 करोड़!

    चाचा चौधरी हमेशा से ही बच्चों की फेवरिट रही है और विशेष फिल्म्स की इस प्रमोशन स्ट्रैटेजी से ज़रूर लोगों का ध्यान फिल्म की तरफ भी जाएगा। वहीं इमरान हाशमी बच्चों के नए सुपरहीरो भी बन जाएंगे क्योंकि उनके फेवरिट चाचा चौधरी की अगर कोई मदद करे तो वो उनका भी तो फेवरिट हुआ।

    Quiz: किस तो किया पर क्या lips पहचानते हैं इमरान हाशमी

    Mr. X 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में इमरान हाशमी एक ऐसे इंसान बने हैं जो समाज की बुराइयों से लड़ता है और इसके लिए ऐसी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करता है जिससे वो गायब हो जाता है।

    English summary
    Vishesh Films has come yup with a unique promotional strategy where Chacha Chaudhary will take help of Mr. X Emraan Hashmi to solve a case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X