For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इमरान हाशमी की अगली फिल्म होगी 'ग्राउंड जीरो'? एक्सेल एंटरटेनमेंट से मिलाया हाथ!

    |

    इमरान हाशमी, बॉलीवुड में अपनी शानदार शुरुआत करने वाले सितारे हैं। वो कई तरह के किरदार करना पसंद करते हैं। इस वक्त उनको लेकर एक खबर सामने आ रही है वो काफी जल्दी एक दमदार प्रोजेक्ट का हिस्सा बनेंगे। यशराज फिल्म्स और धर्मा जैसे बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने के बाद, इमरान अब अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिला रहे हैं।

    कार्तिक आर्यन की 'शहज़ादा' में अल्लू अर्जुन करेंगे कैमियो? सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश!कार्तिक आर्यन की 'शहज़ादा' में अल्लू अर्जुन करेंगे कैमियो? सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश!

    हालांकि न तो अभिनेता और न ही अख्तर और सिधवानी ने आधिकारिक तौर पर सहयोग की पुष्टि की है, लेकिन पीपिंग मून की रिपोर्ट के अनुसार, एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ इमरान की अगली फिल्म 'ग्राउंड जीरो' है।

    यदि ये रिपोर्ट सही हैं, तो इमरान को एक भारतीय सेना अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है और उन्हें एक खतरनाक मिशन दिया गया है जिसके लिए उन्हें कश्मीर जाने और एक संवेदनशील स्थिति की देखभाल करने की आवश्यकता है।

    इसके बाद उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि अभिनेता कब इसका आधिकारिक ऐलान करेंगे। इसके पहले वो इस तरह के मिशन वाली एक सीरीज कर चुके हैं जिसका नाम बार्ड ऑफ ब्लड था।

    इमरान हाशमी एक उम्दा कलाकार हैं और उनको लेकर कहा जाता है कि वो कमाल के लिए एक्सप्रेशन भी रखते हैँ। फिलहाल वो सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 को लेकर बिजी हैं। हालांकि फिल्म में वो भी हैं इसका आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

    English summary
    Bollywood Star Emraan Hashmi's next film will be 'Ground Zero'? Join hands with Excel Entertainment! Fans waiting for official announcement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X